लाइव टीवी

[VIDEO] सहवाग ने दिया 'कोरोना मुक्त आसन' का मजेदार आईडिया, यूं दूर भगाएं वायरस

Updated Mar 23, 2020 | 17:40 IST

वीरेंद्र सहवाग ने ट्विटर पर कोरोना मुक्त आसन का एक मजेदार वीडियो शेयर किया है जिसमें कोरोना वायरस को खुद से दूर रखने की अनोखी तरकीब बताई गई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
वीरेंद्र सहवाग ने शेयर किया कोरोना मुक्त आसन का वीडियो
मुख्य बातें
  • कोरोना वायरस से बचाव की अनोखी तरकीबों के बीच सहवाग ने शेयर किया मजेदार वीडियो
  • पूर्व क्रिकेटर कोरोना वायरस पर लगातार कर रहे मजेदार ट्वीट
  • कोरोना को दूर रखेगी वीरू पाजी की मजेदार और अनोखी ट्रिक

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच, कई एहतियाती उपायों की सलाह आपने सुनी होगीं। और इन सलाहों में एक दूसरे से 1 मीटर की दूरी बनाना भी शामिल है। जब तक दिल्ली में मेट्रो सेवा जारी थी तब तक दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) ने भी यात्रियों को इस दूरी को बनाए रखने के लिए कहा था। यात्रियों को यह सुनिश्चित करने के लिए कहा गया था कि सीटें खाली होने पर एक सीट छोड़कर बैठें। हालांकि, मेट्रो ट्रेन के बाहर भी एक मीटर की दूरी कोरोना से बचाव की दिशा में कारगर है।

इस बीच अपने मजेदार ट्वीट को लेकर चर्चा में रहने वाले पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग की ओर 'कोरोना मुक्त आसन' का तरीका सुझाया गया। वीरू पाजी ने बताया कि मेट्रो जैसी परिवहन सेवाओं में कैसे कोरोना से बचाव हो सकता है।

एक ट्वीट में, सहवाग ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें एक महिला मेट्रो ट्रेन में बैठी है और अपनी सीट खाली रखने के लिए फुल स्प्लिट करती हुई दिखाई दे रही है। इस पोज़ को सहवाग ने कोरोना मुक्त आसन का नाम दिया है।

आप इस तरीके को अपनाने के फिट हैं या नहीं यह तो नहीं कहा जा सकता लेकिन अनिश्चितता और तनाव के समय में ऐसे मजेदार आईडिया चेहरे पर मुस्कान लाने का काम जरूर करते हैं। ट्विटर पर सहवाग का शेयर किया गया वीडियो खूब वायरल हो रहा है। 21 मार्च को शेयर किए जाने के बाद से इसे 38,000 से अधिक लाइक्स और 4300 से ज्यादा रिट्वीट मिल चुके हैं।

गौरतलब है कि सरकार की ओर से लोगों को ज्यादा से ज्यादा समय अपने घर में बिताने की सलाह दी गई है। बीते रविवार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर देश में जनता कर्फ्यू लागू हुआ था और देश में कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए कई जगहों पर लॉकडाउन कर दिया गया है। महानगरों में मेट्रो और फ्लाइट सेवाएं बंद हैं और पूरे देश में रेल-बस जैसी परिवहन सेवाओं को भी बंद किया गया है।