लाइव टीवी

इस हाथी की हेयर स्टाइल देखकर आप भी कहेंगे Wow, दिन में तीन बार होती है बालों की सफाई

Updated Jul 07, 2020 | 15:34 IST

Sengamalam Elephant unique bob-cut hairstyle: हाथी को देखकर दिमाग में भारी भरकम जानवर की तस्वीर उभरती है, लेकिन तमिलनाडु में एक ऐसा हाथी है जिसके हेयरस्टाइल देखकर आप देखते ही रह जायेंगे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
वो इतना पॉपुलर हो चुका है कि अब उसे 'बॉब-कट सेनगामलम' ही कहा जाने लगा है
मुख्य बातें
  • 'सेनगामलम' हाथी की पहचान उसके बॉब कट की वजह से है, वो बेहद पॉपुलर है
  • इस हाथी का फोटो आईएफएस ऑफिसर सुधा रामेन के द्वारा अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया
  • उसकी फोटो मंदिर आनेवाले श्रद्धालु सोशल मीडिया पर शेयर करना नहीं भूलते हैं

हाथी ( Elephant) एक ऐसा जानवर जो डीलडौल में बेहद भारी होता है और अपनी मस्त चाल चलता है,वहीं तमिलनाडु में एक हाथी का एक फोटो सोशल मीडिया पर खासा वायरल (Viral)  हो रहा है, इसके पीछे की वजह उसकी कद काठी या कोई कारनामा नहीं बल्कि ये हाथी अपने बालों की वजह से लोगों को ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, उसका हेयर स्टाइल ही कुछ ऐसा है कि जो उसे देखता है उसका मुंह खुला रह जाता है, दरअसल इस हाथी के बाल बॉब-कट ( bob-cut) हैं जिसकी वजह से वो और हाथियों से जुदा दिखता है।

तमिलनाडु का ये हाथी अपने अनोखे हेयर स्टाइल की वजह से काफी सुर्खियों बटोर रहा है, तमिलनाडु के मन्नारगुड़ी शहर के राजागोपालास्वामी मंदिर में रहनेवाले 'सेनगामलम' हाथी (Sengamalam Elephant) की पहचान उसके बॉब कट की वजह से है, वो इतना पॉपुलर हो चुका है कि अब उसे 'बॉब-कट सेनगामलम' ही कहा जाने लगा। 

इस हाथी का फोटो आईएफएस ऑफिसर सुधा रामेन के द्वारा अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. इस फोटो को शेयर करते हुए सुधा लिखती हैं कि  "बॉब-कट सेनगामालम हाथी"

बॉब-कट सेनगामालम के इस अलग हेयर लुक को सोशल मीडिया पर खासा पसंद किया जा रहा है, रामेन द्वारा हाथी की तस्वीर शेयर किए जाने के बाद से यह फोटो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है,फोटो को शेयर करने के समय के अंदर ही उस पर कई हजार से भी ज्यादा लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं।

उसकी फोटो मंदिर आनेवाले श्रद्धालु शेयर करना नहीं भूलते

महावत राजगोपाल का कहना है कि मैं उसे अपने बच्चे की तरह चाहता हूं, इसलिए मैं इसे खास लुक देना चाहता था और एक बार मैंने इंटरनेट पर एक वीडियो देखा था जिसमें हाथी के बच्चे का बॉब -कट मुझे काफी पसंद आया था और इसके बाद से ही मैंने सेनगामलम के बाल उगाने शुरू कर दिए, हाालांकि इस काम में उन्हें मुश्किलों का सामना भी करना पड़ा। महावत के मुताबिक उसके अनोखे लुक की वजह से बड़ी तादाद में प्रशंसक हो गए हैं, उसकी फोटो मंदिर आनेवाले श्रद्धालु सोशल मीडिया पर शेयर करना नहीं भूलते हैं, इस वजह से बॉब-कट हाथी बेहद पॉपुलर होता जा रहा है।

साभार-Sudha Ramen IFS_Twitter