लाइव टीवी

किसी और की पत्नी को भेजा 'I Like You' तो पति ने जमकर पीटा, मदद मांगने पर पंजाब पुलिस ने दिया ऐसा जवाब

Updated Jul 21, 2022 | 17:40 IST

Man Message To Someone Wife: शख्स ने पंजाब पुलिस से अपनी सुरक्षा को लेकर मदद मांगी कि आगे उसके साथ ऐसी घटना दोबारा न हो। फिर पंजाब पुलिस की तरफ से ट्वीट करके जो जवाब आया, वह आपको जरूर पढ़ना चाहिए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
पंजाब पुलिस का जवाब
मुख्य बातें
  • शख्स ने किसी और की पत्नी को भेजा था 'I Like You'
  • महिला के पति ने शख्स की कर दी जमकर पिटाई
  • शख्स ने पंजाब पुलिस से ट्वीट कर मांगी मदद

Man Message To Someone Wife: पंजाब से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, एक शख्स ने ट्विटर पर पंजाब पुलिस (Punjab Police) को टैग करते हुए एक ट्वीट किया, 'उसने किसी महिला को 'I Like You' का मैसेज भेजा था। इसके बाद महिला के पति ने उसकी जमकर धुनाई कर दी।' शख्स ने पंजाब पुलिस से अपनी सुरक्षा को लेकर मदद मांगी कि आगे उसके साथ ऐसी घटना दोबारा न हो। फिर पंजाब पुलिस की तरफ से ट्वीट करके जो जवाब आया, वह आपको जरूर पढ़ना चाहिए।

पंजाब पुलिस के जवाब की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है। बता दें कि एक ट्विटर यूजर ने पंजाब पुलिस को टैग करके अपनी सुरक्षा को लेकर मदद मांगी थी। शख्स ने ट्वीट में यह बताया था कि उसने किसी और की पत्नी को 'I Like You' मैसेज भेज दिया था। जब मैसेज के बारे में उसके पति को पता चला तो उसने एक रात पहले आकर उसकी जमकर पिटाई की है। अब वह अपनी सुरक्षा को लेकर चिंतित है। उसे डर है कि भविष्य में भी उसके साथ मारपीट हो सकती है। 

पंजाब पुलिस ने दिया मजेदार जवाब

शख्स ने इसके आगे लिखा कि उसे पंजाब पुलिस से सुरक्षा चाहिए। इसके जवाब में पंजाब पुलिस ने जो लिखा वह इंटरनेट यूजर्स को अपनी तरफ आकर्षित कर रहा है। पंजाब पुलिस ने इसके जवाब में लिका, 'स्पष्ट नहीं है कि आप एक महिला से अपने अवांछित संदेश पर क्या उम्मीद कर रहे थे। हालांकि उसके पति को आपको पीटना नहीं चाहिए था। उन्हें आपके खिलाफ हमें रिपोर्ट करना चाहिए था। इसके बाद हम सही धाराओं के तहत आपको सेवा देते।' पंजाब पुलिस ने आगे लिखा कि इन दोनों अपराधों पर कानून के अनुसार उचित ध्यान दिया जाएगा।' जैसे ही पंजाब पुलिस ने यह जवाब लिखा उस शख्स ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया। वहीं पंजाब पुलिस के जवाब के बाद नेटिजेंस हंसी वाली इमोजी (Emoji) के साथ कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'आप किसी की पत्नी को I Like You भेजेंगे और उम्मीद करेंगे कि उसका पति कोई प्रतिक्रिया न दे?'