लाइव टीवी

'Siddhi hates Shiva' लखनऊ  के चौराहों पर लगे ऐसे पोस्टर,याद आ गईं-सोनम बेवफा है....

Updated Feb 10, 2021 | 17:15 IST

वैलेंटाइन डे वीक की शुरूआत हो चुकी है ऐसे में उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से मदेदार वाकया सामने आ रहा है वहां गोमतीनगर इलाके के चौराहो पर 'Siddhi hates Shiva' लिखे पोस्टर लग गए हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
पोस्टर के ऊपर लिखा है, 'सिद्धि हेट्स शिवा' मतलब है सिद्धि जो भी कोई है वो शिवा से नफरत करती है
मुख्य बातें
  • गोमतीनगर के चौराहों पर 'Siddhi hates Shiva' लिखे पोस्टर लगे हैं
  • लोग मजा ले रहे हैं कि आखिर शिवा ने ऐसा क्या कर दिया
  • ऐसे पोस्टर को देखकर लोग हैरान हो रहे हैं साथ ही चटखारा भी ले रहे हैं

यूपी की राजधानी लखनऊ के पॉश इलाके गोमतीनगर के चौराहों पर 'Siddhi hates Shiva' लिखे पोस्टर सामने आए हैं, ये साफ नहीं हो पाया है कि ये पोस्टर किसने लगाए हैं लेकिन इसे लेकर खासी चर्चायें हो रही हैं खासतौर पर सोशल मीडिया पर तो ये पोस्टर छाया हुआ है और लोग चटकारे लेकर कयास लगा रहे हैं कि कौन है सिद्धी और कौन है शिवा।

लोग मजा ले रहे हैं कि आखिर शिवा ने ऐसा क्या कर दिया कि सिद्धी उससे नफरत करने लगी और वो भी इतनी ज्यादा कि सरेराह चौराहों पर पोस्टर तक लगा दिए गए जो लोगों की खासी सुर्खियां बटोर रहे हैं। सड़कों पर लगे 'Siddhi Hates Shiva' वाले पोस्टर किसी शिवा की बेवफाई के बारे में बता रहे हैं लेकिन ये साफ नहीं हो पाया कि ये है कौन।

पोस्टर के ऊपर लिखा है, 'सिद्धि हेट्स शिवा' मतलब है सिद्धि जो भी कोई है वो शिवा से नफरत करती है ऐसे पोस्टर को देखकर लोग हैरान हो रहे हैं साथ ही चटखारा भी ले रहे हैं और इन पोस्टर्स की मोबाइल से तस्वीरें खींचकर और वीडियो बनाकर उसे फारवर्ड करके सोशल मीडिया में वायरल करने में लगे हैं।

बताया जा रहा है कि केवल एक नहीं बल्कि  यहां 5 से 6 जगहों पर इस तरह के होर्डिंग्स, पोस्टर लगाए गए हैं जिसपर लिखा है- 'Siddhi hates Shiva',इस मामले ने कुछ साल पहले के एक किस्से की याद ताजा करा दी।

जब नोटबंदी के बाद सामने आया था सोनम गुप्ता नाम की एक लड़की के बेवफाई का मामला.. दरअसल, नए-पुराने नोट की फोटो के साथ सोशल मीडिया में यह नाम तेजी से ट्रेंड हुआ था। जो नोट ट्रेंड कर रहे थे उन पर "सोनम गुप्ता बेवफा है" लिखा हुआ था, इसे लेकर लोगों के मजेदार रिएक्शन आए थे।