लाइव टीवी

Viral Video: इतनी ऊंचाई पर इस तरह स्टंट कर रहा था 'स्पाइडर मैन', फिर जो हुआ उसे देख सन्न रह गए लोग

Updated Jun 13, 2022 | 09:51 IST

Stunt Video: सोशल मीडिया पर स्टंट का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे। क्योंकि, इस वीडियो में एक रोबोट स्पाइडर मैन बनकर स्टंट कर रहा था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
स्टंट के दौरान घटी घटना
मुख्य बातें
  • अमेरिका से चौंकाने वाला वीडियो आया सामने
  • रोबोट स्पाइडर मैन कर रहा था स्टंट
  • स्टंट के दौरान घटी बड़ी घटना

Stunt Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसे देखकर लोग सन्न रह गए। क्योंकि, इस वीडियो में 'स्पाइडर मैन' रोबोट द्वारा एक स्टंट किया जा रहा था, जो गलत हो गया। इसके बाद जो परिणाम हुआ वो काफी चौंकाने वाला था। आलम ये है कि इस वीडियो को देखकर कई लोगों की सांसे फूल गई, तो कुछ लोग इस नजारे को देखकर चौंक गए। इतना ही नहीं कई लोग इस वीडियो पर जमकर चटाकारे भी ले रहे हैं। 

जानकारी के मुताबिक, यह वायरल वीडियो अमेरिका के डिज्नी कैलिफोर्निया स्थित एडवेंचर पार्क का है। यहां स्पाइडल मैन रोबोट द्वारा स्टंट किया जा रहा था। वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह रोबोट स्पाइडर-मैन का कपड़ा पहने हुए है और रस्सी से उड़ान से भर है। लेकिन, कुछ ही समय बाद लैंडिंग के दौरान अजीबोगरीब घटना घटती है और रोबोट दुर्गटनाग्रस्त हो जाता है। वहीं, नीचे मौजूद काफी संख्या में लोग इस नजारे को कैमरे में कैद कर रहे थे। अब इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया गया और यह वायरल हो गया। देखें वीडियो... 

ये भी पढ़ें -  VIDEO: चलती ट्रेन से शख्स ने इस तरह छीना फोन, कैमरे में कैद हुआ चौंकाने वाला नजारा

चौंकाने वाला नजारा

15 सेकेंड के इस वीडियो को देखकर लोग काफी हैरान हैं और कई लोग मजे लेते हुए इस पर रिएक्शन दे रहे हैं। किसी का कहना है कि जिस तरह की घटना घटी है शुक्र है कि वो कोी सच्चा इंसान नहीं था। किसी का कहना है कि उसे डॉक्टर स्ट्रेंज से मदद मांगने की जरूरत है। तो इस वीडियो पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं।