लाइव टीवी

NEET Result 2021: नीट रिजल्‍ट में देरी पर छलका छात्रों का दर्द, इस तरह बयां कर रहे अपना हाल

Updated Nov 01, 2021 | 12:11 IST

NEET Result 2021 Date: नीट परिणाम में देरी से उम्मीदवार काफी चिंतित हैं। उम्मीदवारों ने एनटीए और शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान से नीट 2021 के परिणाम की पुष्टि की तारीख की घोषणा करने का अनुरोध किया है। परिणाम में देरी को लेकर सोशल मीडिया पर छात्र अपना दर्द बयां कर रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
छात्रों का छलका दर्द...
मुख्य बातें
  • अब तक घोषित नहीं हुए राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा के परिणाम
  • परिणाम में देरी को लेकर छात्र परेशान
  • सोशल मीडिया पर इस तरह छात्र बयां कर रहे दर्द

NEET Result 2021 Date:  राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी (NTA) की ओर से अब तक राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा (NEET) 2021 के परिणाम घोषित नहीं किए गए हैं। परिणाम में देरी होने से छात्रों का धैर्य जवाब दे रहा है और सोशल मीडिया पर अपने-अपने अंदाज में छात्र अपना हाल बता रहे हैं। कुछ लोग सरकार से जल्द से जल्द परिणाम घोषित करने की मांग कर रहे हैं। किसी का कहना है अब बस भी करो और परिणाम जल्द घोषित करो।

रिपोर्ट के अनुसार, सुप्रीम कोर्ट की ओर से एजेंसी को स्नातक चिकित्सा उम्मीदवारों के लिए परिणाम घोषित करने की अनुमति दे गई है। लिहाजा, कयास लगाया जा रहा है कि उम्‍मीदवारों का इंतजार जल्‍द ही खत्‍म हो सकता है। यहां आपका बता दें कि परीक्षा परिणाम neet.nta.nic.in और ntaresults.nic.in पर जारी किया जाएगा। इधर, नीट परिणाम में देरी से उम्मीदवार काफी चिंतित हैं। उम्मीदवारों ने एनटीए और शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान से नीट 2021 के परिणाम की पुष्टि की तारीख की घोषणा करने का अनुरोध किया है। परिणाम में देरी को लेकर सोशल मीडिया पर छात्र अपना दर्द बयां कर रहे हैं। ट्विटर पर #neetresult ट्रेंड कर रहा है। तो आइए देखते हैं परिणाम में देरी होने पर छात्र किस तरह के रिएक्शन दे रहे हैं...