लाइव टीवी

Teacher's Day पर छात्र ने क्लास में की ऐसी हरकत, टीचर ने पकड़कर कूट दिया; Funny Video वायरल

Updated Sep 05, 2022 | 17:55 IST

Teacher’s Day 2022 Funny Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर आपको खूब हंसी आएगी। यह वीडियो इतना मजेदार है कि आप अपना पेट पकड़-पकड़कर हंसने लगेंगे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
टीचर्स डे
मुख्य बातें
  • टीचर्स डे के मौके पर छात्र ने क्लास में कर दी हरकत
  • गुस्साए मास्टर साहब ने पकड़ कर जमकर की पिटाई
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ बहुत ही मजेदार वीडियो

Teacher’s Day 2022 Funny Video: 5 सितंबर को पूरे देशभर में शिक्षकों को समर्पित टीचर्स डे काफी धूमधाम से मनाया जाता है। इस दौरान छात्र अपने शिक्षकों को प्यारे-प्यारे उपहार देते हैं। वहीं, टीचर भी अपने प्रिय छात्रों को अच्छी-अच्छी बातें बताते हैं। देश के भूतपूर्व राष्ट्रपति डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णन के जन्मदिन को भारत में शिक्षक दिवस के रूप में मनाया जाता है। टीचर्स ही बच्चों को सही रास्ता दिखाते हैं, इसलिए हर किसी के जीवन में टीचर का एक विशेष स्थान होता है।

टीचर्स डे मनाने को लेकर पहले और अब में काफी बदलाव आ गया है। पहले जहां बच्चे अपने शिक्षकों को गीत सुनाकर और प्यारा तोहफा देकर टीचर्स डे मनाते थे, वहींं अब बच्चे स्कूल को काफी अच्छे से सजाते हैं और केक आदि काटकर टीचर्स डे मनाते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर आपको खूब हंसी आएगी। यह वीडियो इतना मजेदार है कि आप अपना पेट पकड़-पकड़कर हंसने लगेंगे। वीडियो टीचर्स डे के मौके का लग रहा है। देखें वीडियो- 

ज्यादा जोश में आना छात्र को पड़ता है भारी

वीडियो में देखा जा सकता है कि टीचर्स डे के मौके पर बच्चे और टीचर क्लासरूम में इकट्ठा हुए हैं। इस दौरान क्लासरूम को अच्छे से सजाया गया है। आप देश सकते हैं कि खूब सारे गुब्बारों से क्लासरूम को सुंदर तरीके से सजाया गया है। अब टीचर्ड डे मनाया जाना है। इस दौरान एक छात्र सेलिब्रेशन में कुछ ज्यादा ही डूब जाता है और टीचर के सामने ही स्नो स्प्रे उड़ाने लगता है। आप देख सकते हैं कि वह छात्र टीचर के मुंह पर भी कई बार स्प्रे मार देता है।

फिर क्या था, टीचर का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है। वह छात्र को अपने पास बुलाते हैं और गुस्से में उसका सिर नीचे कर जमकर कूटते हैं। जहां अन्य छात्र टीचर्स डे की खुशी मना रहे थे, वहीं इस बेचारे छात्र के लिए सेलिब्रेशन भारी पड़ जाता है। इस वीडियो को देखकर कई यूजर्स को उनके स्कूल के दिनों की याद आ गई। वीडियो को memecentral.teb नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है।