लाइव टीवी

गजब! माउथ ऑर्गन से चचेरे भाई का मन बहला रही थी और हो गया कुछ ऐसा, पहुंचना पड़ा अस्पताल

Updated Feb 01, 2020 | 10:48 IST

यन को अस्पताल पहुंचाया गया। अस्पताल में दांत के डॉक्टर ने उपकरणों की मदद से ब्रायन के जबड़े को फैलाकर उसमें से माउथ ऑर्गन  निकालने में कामयाबी पाई। यह घटना कनाडा की है।

Loading ...
कनाडा में लड़की के साथ हुई अजीबो-गरीब घटना। (तस्वीर-टिक टॉक वीडियो)

नई दिल्ली: बच्चों का मनोरंजन करना अच्छी बात है लेकिन यह ध्यान रखना चाहिए कि यह मनोरंजन कहीं आपके लिए समस्या न खड़ी कर दे। कनाडा के ओंटारियो में एक ऐसी अजीबो-गरीब घटना सामने आई है जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे। यहां एक किशोर लड़की मोली ओ ब्रायन अपने चचेरे भाई को माउथ ऑर्गन से संगीत सुना रही थी इसी दौरान उसका माउथ ऑर्गन उसके मुंह में बरी तरह फंस गया। 

घर वालों ने उसके मुंह से माउथ ऑर्गन  निकालने की काफी कोशिश की लेकिन वे इसे निकालने में सफल नहीं हो पाए। ब्रायन के मुहं में माउथ ऑर्गन काफी समय तक फंसा रहा और इस दौरान उसे काफी तकलीफ हुई। इस दौरान वह जब भी सांस लेती है तो उससे संगीत की आवाज आती थी। यह माउथ ऑर्गन  अब उसके लिए मुसीबत बन गया। मोली ने इस अजीबो-गरीबी घटना का एक टिक-टॉक बनाया है।

ब्रायन के घर वालों ने उसके मुंह से माउथ ऑर्गन निकालने की तमाम कोशिशों की लेकिन वे अपनी कोशिश में सफल नहीं हो सके। बाद में ब्रायन को अस्पताल पहुंचाया गया। अस्पताल में दांत के डॉक्टर ने उपकरणों की मदद से ब्रायन के जबड़े को फैलाकर उसमें से माउथ ऑर्गन  निकालने में कामयाबी पाई।

ब्रायन के इस टिक टॉक वीडियो पर लोगों ने अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी हैं और इस वीडियो को 1.7 मिलियन व्यूज मिले हैं। एक यूजर ने लिखा, 'वह हारमोनिका बोल रही है लेकिन मैं नहीं बोल सकती।' 

एक अन्य यूजर ने लिखा, 'तुम को इस समय काफी तनाव महसूस हो रहा होगा। मुझे लगता है कि तुम्हारे लिए लंबी सांस खींचना अच्छा होगा।' ब्रायन को जब अस्पताल में भर्ती कराया गया तो वह घबड़ा गई और इस घबड़ाहट में वह तेजी के साथ सांस खींच रही थी। लंबी सांस खींचने के चलते उसके मुंह से संगीत की तेज आवाज निकली।