लाइव टीवी

Lalu Ki Rasoi Restaurants: तेजप्रताप यादव अब देश भर में खोलने जा रहे हैं रेस्टोरेंट, आएगी एकदम गांव की याद!

Updated Feb 07, 2022 | 22:59 IST

Lalu Ki Rasoi Restaurants: 'लालू की रसोई' नाम से देश के कई शहरों में रेस्टोरेंट खोले जाएंगे इसके लिए लोगों को फ्रेंचाइजी दी जाएगी कोई भी व्यक्ति इसकी फ्रेंचाइजी ले सकता है।

Loading ...
'लालू की रसोई' नाम से देश के कुछ अहम शहरों में रेस्टोरेंट खोले जाएंगे (प्रतीकात्मक फोटो)

Tej Pratap Yadav will now open Restaurants: तेजप्रताप यादव राजनीति के साथ ही बिजनेस में भी हाथ आजमाते रहते हैं, अगरबत्ती और चावल के बिजनेस के बाद कहा जा रहा है कि तेजप्रताप यादव लालू की रसोई (Lalu Ki Rasoi) नाम से रेस्टोरेंट (Restaurants) खोलने जा रहे है।

बताया जा रहा है  कि तेजप्रताप "लालू की रसोई" के नाम से देश के महानगरों में शुरुआत करेंगे उसके बाद देश के हर कोने तक इसे खोलने की तैयारी है, गौर हो कि इससे पहले कोरोना काल के दौरान आरजेड़ी कार्यकर्ताओं ने 'लालू की रसोई' नाम से बिहार के कई जिलों में गरीबों को खाना खिलाने के काम किया था।

इससे पहले तेजप्रताप  ने LR अगरबत्ती के नाम से शोरूम खोला था जहां कि अगरबत्ती की कई वैरायटी बाजार में लाए थे वहीं इसके बाद तेजप्रताप ने कुछ दिन पहले एलआर राइस एंड मल्टीग्रेन नाम से चावल का बिजनेस शुरू किया है।

 रेस्टोरेंट कई मायनों में होगा अलग 

बताते हैं कि इसकी शुरुआत संभवतः मुम्बई से की जाएगी तेजप्रताप ने बताया कि लालू की रसोई पूरी तरह से देसी अंदाज में होगा इसके भीतर बैलगाड़ी, गाय, खटिया, पुआल, जैसे देशी सामान से अलग ही ग्रामीण परिवेश का लुक दिया जाएगा, उनका कहना है कि कोई भी व्यक्ति जब परिवार के साथ यहां पहुँचे तो गांव की याद आ जाये इसके लिए यहां खाने में भी देशी फ्लेवर की डिशों की भरमार होगी, तेजप्रताप यादव लालू की रसोई रेस्टोरेंट की फ्रेचाइजी भी देंगे।