लाइव टीवी

Viral: स्विमसूट में महिला पुलिस ऑफिसर की तस्वीर वायरल, लोगों ने काटा बवाल तो दिया मजेदार जवाब

Updated Feb 22, 2022 | 10:21 IST

Woman Police Officer Viral Photo: मॉडल-एक्ट्रेस ही नहीं सोशल मीडिया पर आम पब्लिक का भी जलवा कामय रहता है। इसी कारण एक महिला पुलिसकर्मी लोगों के निशाने पर हैं।

Loading ...
महिला पुलिस ऑफिसर की तस्वीर वायरल
मुख्य बातें
  • एक थाई महिला पुलिस ऑफिसर इन दिनों सुर्खियों में हैं
  • लोगों ने बुरा-भला कहा तो दिया करारा जवाब
  • सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं Lt.वाइकिंग

Woman Police Officer Viral Photo: सोशल मीडिया (Social Media) पर किसी ना किसी मामले को लेकर चर्चाएं जरूर होती रहती हैं। कई बार चीजें पॉजिटिव होती हैं, तो कई बार निगेटिव भी। कभी किसी की तारीफ होती है, तो कभी किसी का मजाक भी उड़ाया जाता है। लेकिन, मुद्दा जो भी हो यूजर्स जमकर चटकारे लेते रहते हैं। इसी कड़ी में एक महिला पुलिस ऑफिसर की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। क्योंकि, उन्होने स्विमसूट में अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। जिसे लेकर लोगों ने जमकर बवाल काट। इतना ही नहीं महिला पुलिस ऑफिसर ने ट्रोल करने वालों को मजेदार जवाब दिया। तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?

जानकारी मामला थाइलैंड का है। रिपोर्ट के अनुसार, महिला पुलिस ऑफिसर का नाम लेफ्टिनेंट पतर्सया रेरक्रुट ( Lt. Patarasaya Rerkrut) है। इतना ही नहीं वो Lt.वाइकिंग के नाम से फेमस हैं। बताया जाता है कि विकिंग रॉयल थाई पुलिस की प्रवक्ता भी हैं। हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वो स्विमसूट पहनी हुई थीं। उन्होंने जैसे ही तस्वीर को शेयर किया वो वायरल हो गई। जिस पर लोग चटकारे लेने लगे। इस तस्वीर में वाइकिंग काफी खूबसूरत लग रही थीं। लेकिन, कुछ लोग उन पर भद्दे कमेंट्स करने लगे और काफी बुरा-भला भी का। हालांकि, इससे परेशान होकर उन्होंने अपना अकाउंट प्राइवेट कर दिया। लेकिन, उनका कहना है कि उन्होंने कोई गलत काम नहीं किया है और माफी भी नहीं मांगेंगी। 

ये भी पढ़ें -  VIDEO: शौक बड़ी चीज है! कचौरी खाने के चक्कर में ड्राइवर ने रोक दी ट्रेन, देखते रहे लोग

लोगों को दिया मुंहतोड़ जवाब

इतना ही नहीं वाइकिंग ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब भी दिया। उनका कहना है कि हम इस समय 2022 में जी रहे हैं और नए मौकों की तलाश में हैं। वाइकिंग कहना है कि हम जो कर रहे हैं वो गलत नहीं है और इसके लिए शर्मिंदा होने की जरूरत भी नहीं है। गौरतलब है कि वाइकिंग सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और काफी मजेदार-मजेदार फोटो शेयर करती रहती हैं। लेकिन, लोगों की सोच पर उन्हें हैरानी भी है।