लाइव टीवी

[VIRAL VIDEO] 'लॉकडाउन' में बाहर का खाना खाने का नायाब तरीका, आपको कर देगा हैरान

Updated May 23, 2021 | 15:36 IST

जिन्हें दोस्तों के साथ बाहर खाना खाने की आदत सी हो है वो इस कोरोना काल में खासे बेहाल हैं मगर यहां जुगाड़ वालों की कमी नहीं है बाहर के खाने का ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो लोग कार में बैठे हुए हैं, तभी वहां एक फूड वर्कर आता है

Bahaar ke khane ka viral video: कोरोना संकट में सब कुछ लॉक है, ऐसे में उन लोगों को खासी तकलीफ हो रही है जो अक्सर बाजार के चटपटे खाने के दीवाने हैं और उन्हें घर का खाना कम ही रास आता है, ऐसे लोगों का तो मानों सबकुछ छिन सा गया है और वो आउट साइड खाने की तलब को मिटा नहीं पा रहे हैं क्योंकि ऐसा हो नहीं पा रहा है लेकिन देश में जुगाड़ुओं को कमी नहीं है ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो खासा वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो लोग कार में बैठे हुए हैं, तभी वहां एक फूड वर्कर आता है और कार में ही उन दोनों के लिए एक टेबल फिट कर देता है, फिर वो उस पर उनका ऑर्डर सजा देता है।

ये वीडियो आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है और वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है-Covid के कारण बाहर जाकर खाना सुरक्षित नही. इसलिए दुनियाभर में इन्नोवेटिव आइडिया निकाले जा रहे हैं. यह भी एक अनोखा इनोवेशन है.इसे कोई भी अपना सकता है...


वीडियो  सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है और लोगों को ये जुगाड़ वीडियो खूब पसंद आ रहा  और लोग इसे देखकर बाहर खाना खाने के इस जुगाड़ु आइडिया की भी तारीफ कर रहे हैं।