लाइव टीवी

Thief Heart Attack: लूट में मिली इतनी रकम कि चोर को पड़ा दिल का दौरा, इलाज में बेतहाशा खर्च

Updated Apr 01, 2021 | 13:12 IST

यूपी के बिजनौर से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकार चौंक जाएंगे। एक चोर को लूट की इतनी रकम मिली कि उसे दिल का दौरा पड़ गया और इलाज में बड़ी रकम खर्च करना पड़ा।

Loading ...
यूपी के बिजनौर जिले का मामला
मुख्य बातें
  • यूपी के बिजनौर जिले की वारदात, चोरों ने पब्लिक सेंटर को बनाया था निशाना
  • उम्मीद से ज्यादा चोरों को मिला कैश, खुशी के मारे एक चोर को पड़ा दिल का दौरा
  • पुलिस के मुताबिक चोर को इलाज में खर्च करनी पड़ी बड़ी रकम

क्या आपने कभी सुना है कि किसी चोर ने चोरी की हो और उसे इतनी रकम मिली कि खुशी में दिल का दौरा पड़ गया हो। इसका जवाब ना में होगा। लेकिन ऐसा नहीं है हम एक ऐसे वारदात के बारे में बताएंगे जिसमें चोरो को ढेर सारा माल मिला। लेकिन लूट की माल चोर लिए मुश्किल की वजह बन गई। वो चोर दिल के दौरे का शिकार हो गया और इलाज में लाखों खर्च करने पड़े।

बिजनौर का मामला
यह दिलचस्प मामला यूपी के बिजनौर जिले का है। दो चोरों ने एक घर को लूटने की योजना बनाया। वो घर को लूटने में कामयाब भी हुए और यहीं से कहानी शुरू होती है। तीन में से एक चोर को इस बात की उम्मीद नहीं थी कि उसे बहुत कुछ मिलेगा और उस खुशी में उसके दिल ने काम करना बंद कर दिया। इस बात का खुलासा नहीं हुआ होता अगर दो चोर पुलिस की पकड़ में ना आए होते। 

हजार की जगह लाखों मिले चोर रह गए दंग
बिजनौर पुलिस का कहना है कि फरवरी के महीने में कोतवाली देहात इलाके में चोरों ने चोरी को अंजाम दिया था। पुलिस अधीक्षक का कहना है कि दो चोरों ने 16 और 17 फरवरी की रात नवाब हैदर नाम के शख्स द्वारा संचालित पब्लिक सेंटर को निशाना बनाया था। इस संबंध में उन्होंने शिकायत दर्ज कराई थी। करीब 12 दिन बाद आरोपी नौशाद और अजीज की गिरफ्तारी हुई तो चौंकाने वाली जानकारी सामने आई।

चोरी की रकम इलाज में खर्च
पुलिस का कहना है कि आरोपी आदतन अपराधी हैं और उनके खिलाफ कई थानों में केस दर्ज है। चोरों ने इस बात का खुलासा किया कि पब्लिक सेंटर से सात लाख रुपए चुराने में वो कामयाब रहे। आरोपियों को लगा कि जिस जगह को उन्होंने निशाना बनाया था वहां से सिर्फ कुछ हजार रुपए मिलेंगे। लेकिन लाखों की रकम देखकर उनकी खुशी की सीमा नहीं रही। दोनों ने रकम को बराबर बराबर बांट लिया। लेकिन कुछ दिन बाद एजाज को हार्ट अटैक आया और वो प्राइवेट अस्पताल में भर्ती हुआ और इलाज में बड़ी रकम खर्च करनी पड़ी।