लाइव टीवी

दारू जो न कराए! दीवार काट शराब की दुकान में घुसे, अंदर जाते ही जमकर किया ड्रिंक और सो गए फिर..

Updated Sep 06, 2022 | 12:52 IST

Ajab Gajab News: चोरों ने चोरी के बाद भागने से पहले शराब पीने का फैसला किया। उन्होंने जमकर ड्रिंक्स की। यही उनके लिए मुसीबत बन गया। चोरों ने इतनी शराब पी ली कि वहीं सो गए और भाग ही नहीं पाए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
दुकान में चोरी
मुख्य बातें
  • शराब की दुकान में घुसकर जमकर की चोरी
  • चोरी करने के साथ जमकर पी ली दारू
  • दारू पीकर निकलने की बजाय वहीं सो गए

Ajab Gajab News: कहते हैं कि चोर बहुत शातिर होते हैं। हालांकि, कई बार शातिर चोर भी दारु के लालच में पड़ जाते हैं। तमिलनाडु में दो चोरों ने शराब की दुकान में चोरी की योजना बनाई। इसके लिए उन्होंने बकायदा मेहनत करके दुकान की दीवार में छेद किया और अंदर भी घुस गए। सिर्फ यही नहीं उन्होंने शराब की दुकान में जमकर चोरी भी की लेकिन इसके बाद शराब पीने की लालच उन्हें ले डूबी।

दरअसल, चोरों ने चोरी के बाद भागने से पहले शराब पीने का फैसला किया। उन्होंने जमकर ड्रिंक्स की। यही उनके लिए मुसीबत बन गया। चोरों ने इतनी शराब पी ली कि वहीं सो गए और भाग ही नहीं पाए। इसके बाद पुलिस आई और उन्हें रंगेहाथों पकड़ लिया। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि तमिलनाडु के तिरुवल्लूर जिले में दो चोरों ने शराब की दुकान की दीवार में चोरी के इरादे से छेद किया। देखें वीडियो- 

दीवार काटकर दुकान में घुसे थे चोर

इस छेद से वह दोनों दुकान के अंदर दाखिल हुए और उन्होंने वहां से जमकर पैसे चुराए। हालांकि, दुकान से निकलने से पहले उन्होंने जमकर शराब पी ली। उन्होंने सोचा भी नहीं होगा कि ऐसा करना उनके लिए मुसीबत बन जाएगा। शराब पीने के बाद दोनों को भयंकर नशा हुआ और दोनों दुकान के अंदर ही सो गए। इसके बाद जब लोगों को चोरी की घटना के बारे में पता चला तो उन्होंने पुलिस बुला लिया।

पुलिस ने अंदर देखा तो उसे भी यकीन नहीं हुआ। दोनों चोर मजे से अंदर सो रहे थे। इसके बाद दोनों को उठाया गया और उसी छेद के रास्ते बाहर निकाला गया, जिसे छेद के सहारे वह दुकान में दाखिल हुए थे। पुलिस ने दोनों चोरों के पास से 14 हजार रुपये नकद बरामद किए। घटना के सामने आने के बाद ट्विटर यूजर्स जमकर मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने मजेदार कमेंट किया, 'खुद की ही सप्लाई पर हाई नहीं होना चाहिए।' वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, 'सबसे अच्छी बात यह है कि पुलिस ने उन चोरों को उसी छेद से बाहर निकाला।