लाइव टीवी

Viral: आसमानी बिजली गिरने का खौफनाक वीडियो आया सामने, नजारा देख कांप गए लोग

Updated Aug 08, 2022 | 11:50 IST

Shocking Video: सोशल मीडिया पर बिजली गिरने का एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
अद्भुत नजारा
मुख्य बातें
  • सऊदी अरब से चौंकाने वाला वीडियो आया सामने
  • 'क्लॉक टॉवर' पर बिजली गिरने का चौंकाने वाला वीडियो
  • नजारा देखकर कांप गए लोग

Thunder And Lightning Viral Video: सोशल मीडिया पर कब, क्या देखने और सुनने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता? कई बार चीजें इतनी मजेदार होती हैं, जिन्हें बार-बार देखने का मन करता है। जबकि, कुछ मामलों को देखकर हैरानी होती है। वहीं, कुछ नजारों पर तो यकीन करना मुश्किल हो जाता है। इसी कड़ी में आसमानी बिजली गिरने का एक ऐसा वीडियो (Viral Video) सामने आया है, जिसे देखकर एक पल के लिए आपके रोंगटे जरूर खड़े हो जाएंगे। इतना ही नहीं हो सकता है इससे पहले आज तक आपने इस तरह का नजारा कभी नहीं देखा होगा। आलम ये है कि यह वीडियो (Shocking Video) सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

ऐसा दावा किया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो सऊदी अरब का है। रिपोर्ट के अनुसार, मक्का में मौजूद 'क्लॉक टॉवर' पर आसमानी बिजली गिरी जिसका वीडियो वायरल (Viral Video) हो गया। वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह कड़कती हुई आसमानी बिजली गिर रही है। यह नजारा काफी डरावनी थी। इस तरह का अद्भुत दृश्य देखकर लोग चौंक गए और किसी को अपनी आंखों पर यकीन करना मुश्किल हो रहा था। देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें -  Anjali Arora MMS Video: अंजली अरोड़ा MMS वीडियो लीक मामला, सोशल मीडिया पर इस तरह लोग दे रहे रिएक्शन

अद्भुत नजारा

वीडियो देखकर आप भी जरूर चौंक गए होंगे। हो सकता है आपको भी अपनी आंखों पर यकीन करना मुश्किल हो रहा हो। लेकिन, यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। ट्विटर पर इस वीडियो को '@MulhamH' नाम के अकाउंट से शेयर किया  गया है। दिल दहलाने वाले इस वीडयो को अब तक 14 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, 97 सौ से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। जबकि, करीब तीन हजार लोगों ने रिट्वीट किए हैं। कुछ लोगों का कहना है कि यह तो काफी अद्भुत नजारा है। जबकि, किसी का कहना है कि ऐसा नजारा पहले कभी नहीं देखा। कुछ का कहना है कि यह काफी डरावना है।