लाइव टीवी

Shocking: जब बीच सड़क अचानक आ धमका टाइगर, फिर जो हुआ उसे देख खुली रह जाएंगी आंखें

Updated Jul 25, 2022 | 10:18 IST

Tiger Video: सोशल मीडिया पर बाघ का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग हक्के-बक्के रह गए। क्योंकि, इस वीडियो में एक बाघ अचानक जंगवल से बाहर निकलकर सड़क पर पहुंच गया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
बाघ का जलवा
मुख्य बातें
  • भीड़-भाड़ वाली सड़क पर अचानक आ गया बाघ
  • ट्रैफिक पुलिस ने बाघ को जाने के लिए लोगों को रोका
  • सोशल मीडिया पर चौंकाने वाला वीडियो वायरल

Tiger Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर जानवरों के एक से एक मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं। इनमें कुछ वीडियो (Video) काफी क्यूट होते हैं, जबकि कुछ वीडियो तो काफी हैरान करने वाले होते हैं। वहीं, कुछ वीडियो को देखकर लोगों की नजरें खुली की खुली रह जाती है। इसी कड़ी में बाघ का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर लोग बड़े-बड़े दिग्गज दंग रह गए। आलम ये है कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचाए हुए है।  

अक्सर कई जगहों पर जानवर (Animal Viral Video) जंगलों से निकलकर सड़कों पर आ जाते हैं। कभी-कभी तो जानवर इतने आक्रमक हो जाते हैं कि लोगों पर हमला कर देते हैं। वहीं, कई बार झुंड में निकलकर सड़कों पर कब्जा जमा लेते हैं। सोशल मीडिया पर इस तरह के वीडियो लोग शेयर करते रहते हैं। इस वायरल वीडियो (Viral Video) में आप देख सकते हैं किस तरह एक खतरनाक बाघ (Tiger Viral Video) से निकलते हुए सड़क की ओर आ रहा है। बाघ को देखकर ट्रैफिक पुलिस लोगों को रोकने लगता है। ताकि, बाघ आराम से सड़क पार सके और लोगों को कोई परेशानी भी ना हो। तो पहले आप देखें खतरनाक नजारा...

ये भी पढ़ें -  ऐसे कौन पढ़ाता है भाई...इस टीचर की बातें सुनकर दिमाग के उड़ जाएंगे परखच्चे

हैरान करने वाला नजारा

वीडियो देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं माहौल कैसा रहा होगा। किस तरह लोग आराम से खड़े होकार बाघ के गुजरने का इंतजार कर रहे हैं। क्योंकि, अगर बाघ किसी पर हमला कर देता तो परिणाम काफी खतरनाक हो सकता था। वहां, मौजूद लोगों ने इस पल को कैमरे में कैद कर लिया और वीडियो को अब सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया गया है। ट्विटर पर इस वीडियो को IFS ऑफिसर प्रवीण कासवान ने शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'बाघ के लिए हरी झंडी, समझदार लोग, अनजान जगह'। वीडियो को अब तक दो लाख 25 हजार से ज्यादा लोग अब तक देख चुके हैं। वहीं, 94 सौ से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। जबकि, एक हजार से ज्यादा लोगों ने रिट्वीट किए हैं।