लाइव टीवी

Mukesh Ambani के जन्मदिन पर टीना अंबानी ने दी कुछ इस अंदाज में बधाई, पोस्ट हुई वायरल

Updated Apr 19, 2021 | 23:24 IST

उद्योगपति मुकेश के जन्मदिन के अवसर पर उनके छोटे भाई अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी ने एक ऐसा संदेश सोशल मीडिया पर डाला है जो वायरल हो रहा है

Loading ...
Tina Ambani shares rare pics in heartwarming post for Mukesh Ambani on his birthday
मुख्य बातें
  • मुकेश अंबानी के जन्मदिन पर टीना अंबानी ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर
  • फोटो के साथ टीना अंबानी ने लिखी दिल को छू लेने वाली बात

नई दिल्ली: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी का आज जन्मदिन है। सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। इस खास मौके पर मुकेश अंबानी के छोटे भाई अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी ने सोशल मीडिया पर एक शानदार संदेश के जरिए मुकेश अंबीनी की पुरानी तस्वीर को पोस्ट किया है। यह पोस्ट और तस्वीर अब वायरल हो रही है और लोग जमकर इस पर कमेंट्स कर रहे हैं।

इंस्टाग्राम पोस्ट
टीना अंबानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मुकेश अंबानी भाईयों की तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'प्यार करने वाला बेटा, भाई, बेहनोई, प्यारे पिता और दादा को जन्मदिन की शुभकामनाएं. आपके खुशियों और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करती हूं।' यह तस्वीर पुरानी नजर आ रही है जिसमें मुकेश अंबानी और अनिल अंबानी के साथ टीना अंबानी भी नजर आ रही हैं।

वायरल हो रही है पोस्ट
यह पोस्ट इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही है। खबर लिखे जाने तक इस तस्वीर को 11500 से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं जबकि 200 से अधिक लोग कमेंट कर चुके हैं। लोग कमेंट कर मुकेश अंबानी को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि एक तरफ जहां मुकेश अंबानी उद्योग जगत में अपनी प्रतिष्ठा को लगातार नई ऊंचाइयों पर ले जा रहे हैं वहीं अनिल अंबानी इस समय संकट के दौर से गुजर रहे हैं।

दोनों भाईयों के बीच दूरियों में आई कमी

मुकेश अंबानी रिलायंस उद्योग के प्रबंध निदेशक होने के साथ-साथ इसके चेयरमैन भी हैं। हाल ही में फोर्ब्स ने उन्हें भारत के शीर्ष 10 अमीरों की सूची में सबसे पहले स्थान पर रखा था। भाई अनिल अंबानी का एरिक्सन के साथ विवाद सुलझाने के लिए उन्होंने साढ़े पांच सौ करोड़ रुपये की मदद की पेशकश की थी। इसके बाद दोनों के रिश्तों में जमी बर्फ पिघली थी और अनिल अंबानी ने उन्हें शुक्रिया भी कहा था।