लाइव टीवी

कहां तुम चले गए! मालिक को बुलाने के लिए जब कार में बंद कुत्ते ने बजाया हॉर्न, [VIDEO] वायरल

Updated Jan 12, 2020 | 13:48 IST

Dog honk car horn: वायरल वीडियो में कार में बंद कुत्ता अचानक हॉर्न बजाना शुरु कर देता है, जिसके बाद मालिक दौड़कर आता है और कुत्ते को कार से बाहर निकालता है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
कार का हॉर्न बजाते कुत्ते का वीडियो वायरल

नई दिल्ली: लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मालिक के इंतजार व्याकुल एक पालतू कुत्ता अचानक कार का हॉर्न बजाना शुरु कर देता है। इस दौरान वह ड्राइवर सीट पर किसी इंसान की तरह बैठा नजर आ रहा है। कुत्ते के मालिक को वापस आने में थोड़ा समय लगता है और हॉर्न की आवाज सुनकर वह अपने दो पालतु कुत्तों को कार से बाहर निकालता है। इंस्टाग्राम यूजर स्टील वॉन हॉफ ने इस वीडियो क्लिप को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

हॉफ की इंस्टाग्राम बायो के अनुसार वह ऑस्ट्रेलिया में एक पेशेवर साइकिल चालक हैं। उन्होंने दो दिन पहले वीडियो शेयर किया था। हॉफ ने कैप्शन में लिखा, 'जब मम्मी मेरे बिना सुपरमार्केट में जाती थीं तो मैं भी यही करता था। अच्छी बात यह है कि गाड़ी में चाबी लगे होने के बाद कुत्ते उसे उधर उधर नहीं ले गए और आश्चर्य है कि दोनों खुद भी उतर कर कहीं नहीं गए।'

वीडियो में कुत्ता तब गेट खोलकर बाहर नहीं आता जब तक कि उसका मालिक आकर दरवाजा नहीं खोल देता। हालांकि उसे कार के बारे में जानकारी थी और तभी वह मालिक को बुलाने के लिए हॉर्न भी बजा रहा था। साझा किए जाने के बाद से वीडियो लोगों का ध्यान खींच रहा है। अब तक, इस पर 46,000 से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं और यह नंबर तेजी से बढ़ रहा है।

कई लोगों ने पोस्ट पर कमेंट्स किए और कई पूरी घटना से चकित थे, दूसरों ने भी इसी तरह के अनुभव साझा किए। कुछ लोगों ने यह भी टिप्पणी की कि उनके पालतू जानवर भी इसी तरह का व्यवहार कर सकते हैं या कई बार करते हैं।

एक इंस्टा यूजर ने लिखा, 'मेरी मां के कुत्ते ने भी ऐसा ही किया था।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'पूरे दिन में देखा गया यह सबसे अच्छा वीडियो है।'