लाइव टीवी

Viral: लद्दाख झील में टूरिस्ट्स ने इस तरह चलाई Audi कार, वीडियो वायरल होने पर मचा बवाल

Updated Apr 11, 2022 | 17:15 IST

Ladakh Lake Viral Video: लद्दाख झील में कुछ टूरिस्ट कार चलाते नजर आए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले को लेकर बवाल मच गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
लद्दाख से सामने आया चौंकाने वाला वीडियो
मुख्य बातें
  • लद्दाख से चौंकाने वाला वीडियो आया सामने
  • लद्दाख झील में टूरिस्ट चला रहे थे कार
  • वीडियो वायरल होने पर मचा बवाल

Ladakh Lake Viral Video: गर्मी की सीजन शुरू हो चुका है और लोग छुट्टियां मनाने के लिए टूरिस्ट स्पॉट पर पहुंचने लगे हैं। इस दौरान लोग वहां जमकर एंजॉय करते हैं और खुद को रिफ्रेश करते हैं। लेकिन, कई बार लोग टूरिस्ट स्पॉट पर ऐसे-ऐसे काम भी करते हैं, जिसके कारण बवाल मच जाता है और मामला तूल पकड़ लेता है। एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है लद्दाख से, जहां के पैंगोंग त्सो झील में कुछ टूरिस्ट्स कार चलाते हुए नजर आए, जिसके कारण सोशल मीडिया पर बवाल मच गया और लोग इसकी आलोचना कर रहे हैं। 

पैंगोंग त्‍सो झील घूमने के लिए हर साल काफी संख्या में लोग पहुंचते हैं। इससे पहले भी कई बार लोग यहां बवाल मचा चुके हैं। इस वायरल वीडियो (Viral Video) में भी आप देख सकते हैं किस तरह कुछ लोग Audi कार में बैठे हैं और झील के अंदर मजे से कार चला रहे हैं। यह पूरा मामला कैमरे में कैद हो गया और वीडियो को सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर कर दिया गया है। वीडियो शेयर होते ही वायरल हो गया और अब इस पर वाल मचने लगा है। तो सबसे पहले आप इस वीडियो को देखें...

ये भी पढ़ें -  Shocking: खतरनाक सांप को अचानक किस करने लगी लड़की, वीडियो देख रोंगटे खड़े हो जाएंगे

वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर माहौल गर्म

ट्विटर पर इस वीडियो को '@nontsay' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। उन्होंने तंज कसते हुए लिखा कि यह एक शर्मनाक वीडियो है। गैर जिम्मेदार टूरिस्ट लद्दाख को खराब कर रहे हैं। लद्दाख में कुल 350 से ज्यादा पक्षियों की प्रजाति हैं। इस तरह की हरकतों से उनके प्राकृतिक आवास पर भी असर पड़ता है। वीडियो को पांच लाख से ज्यादा लोग अब तक देख चुके हैं। अब इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर भी माहौल गरमा गया है। लोगों का कहना है कि ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। किसी का कहना है कि यह शर्मनाक है। तो इस वीडियो पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं।