लाइव टीवी

हेलमेट नहीं पहनने पर लाइनमैन का कटा 6 हजार का चालान, गुस्से में काट दी थाने की लाइट

Updated Aug 25, 2022 | 14:59 IST

Ajab Gajab News: उत्तर प्रदेश के शामली में ट्रैफिक पुलिसवाले को लाइनमैन का चालान काटना भारी पड़ गया। गुस्से में लाइनमैन ने बिजली का कनेक्शन ही काट दिया।

Loading ...
अजब-गजब मामला
मुख्य बातें
  • यूपी के शामली से अजीबोगरीब मामला सामने आया
  • ट्रैफिक पुलिसवाले ने लाइनमैन का चालान काट दिया
  • गुस्से में लाइनमैन ने थाने का बिजली कनेक्शन ही काट दिया

Ajab Gajab News: उत्तर प्रदेश से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। ट्रैफिक पुलिसवालों ने हेलमेट नहीं पहनने पर एक लाइनमैन का चालान काट दिया। लाइनमैन को इस बात पर गुस्सा आ गया और बदले में उसने थाने की ही लाइट काट दी। जिसके कारण हड़कंप मच गया और यह मामला चर्चा का विषय बन गया है। आलम ये है कि लोग इस मामले पर जमकर चटकारे ले रहे हैं। तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?

ये अजीबोगरीब घटना घटी है शामली जिले में, जहां एक लाइनमैन कॉन्ट्रैक्ट पर काम करता है। रिपोर्ट के अनुसार, लाइनमैन बिना हेलमेट बाइक से जा रहा था। तभी एक ट्रैफिक पुलिसवाले ने उसे रोका और 6 हजार रुपए का जुर्माना लगा दिया। बताया जा रहा है कि यह जुर्माना उसके एक महीने की पगार से ज्यादा था। लाइनमैन ने पुलिसवाले से माफी भी मांगी। लेकिन, ट्रैफिक पुलिसवाले ने उसकी एक नहीं सुनी। लाइनमैन मोहम्मद मेहताब ने बताया कि पुलिसवाले ने मुझपर दया नहीं दिखाई और मेरा चालान काट दिया। चालान कटने पर लाइनमैन गुस्से में आ गया और पुलिस स्टेशन की लाइट काट दी। 

ये भी पढ़ें -  एक, दो नहीं बल्कि तीन भाषाओं में बोलती है ये डिजिटल भगवद्गीता, देखें VIDEO

सुर्खियों में मामला

इधर, इस मामले में बिजली विभाग के अधिकारियों का कहना है कि पुलिस स्टेशन का 55 हजार से अधिक का बकाया था, जिसके कारण कनेक्शन काटा गया है। दोनों तरफ से लगातार दलीलें दी जा रही है। लेकिन, बिजली कटने से पुलिसकर्मी गर्मी का सामना कर रहे हैं। वहीं, यह मामला चर्चा का विषय बन चुका है। अलग-अलग अंदाज में लोग भी इस मामले पर चटकारे ले रहे हैं।