लाइव टीवी

बीच सड़क पर गिरे बच्चे की जान बचाने के लिए बस के सामने कूदा ट्रैफिक पुलिसकर्मी, देखें फिर क्या हुआ

Updated Jun 14, 2022 | 09:48 IST

बीच सड़क पर गिरे एक बच्चे को बचाने के लिए जिस तरह ट्रैफिक पुलिसकर्मी बस के सामने कूदता है, वह वाकई दिल दहला देने वाला है। इसके बाद जो होता है, वह देखकर आप ट्रैफिक पुलिसकर्मी के मुरीद हो जाएंगे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने बचाई बच्चे की जान
मुख्य बातें
  • ई-रिक्शे से अचानक बीच सड़क पर गिरा बच्चा
  • बच्चे की जान बचाने के लिए कूदा ट्रैफिक पुलिसकर्मी
  • बच्चे को बचाने के लिए दांव पर लगा दी अपनी जिंदगी

Shocking Video: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां कब कौन सी चीज देखने को मिल जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपकी जान हलक में आ जाएगी। इस वीडियो में बीच सड़क पर गिरे एक बच्चे को बचाने के लिए जिस तरह ट्रैफिक पुलिसकर्मी बस के सामने कूदता है, वह वाकई दिल दहला देने वाला है। इसके बाद जो होता है, वह देखकर आप ट्रैफिक पुलिसकर्मी के मुरीद हो जाएंगे।

वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो सीसीटीवी कैमरे का है। वीडियो को IAS अधिकारी अवनीश शरण (Awnish Sharan) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'ट्रैफिक पुलिस के जवान सुंदर लाल।' वीडियो के अनुसार, सुंदर लाल नाम के पुलिसकर्मी ट्रैफिक को कंट्रोल करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान वहां से एक ई-रिक्शा गुजरता है। आप देख सकते हैं कि मोड़ते समय ई-रिक्शे से एक बच्चा फिसलकर बीच सड़क पर गिर जाता है।

ये भी पढ़ें- धोखेबाज पति ने गर्लफ्रेंड पर खर्च कर दिए 53 लाख रुपये, पता चलते ही पत्नी ने कर दिया ऐसा

एक सेकंड की देरी पर हो सकता था बड़ा हादसा

यह सब बहुत ही अचानक होता है। इसी दौरान सड़क पर एक बड़ी बस आ रही थी। यह बस बच्चे के पास पहुंचने ही वाली थी कि तभी ट्रैफिक पुलिसकर्मी छलांग लगाकर बस के सामने कूद पड़ता है और बहुत ही फुर्ती से बच्चे को बस के सामने से हटा देता है। जितनी तेजी से ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने बच्चे को बस के सामने से हटाया, अगर उसमें एक सेकंड की भी देरी होती तो हो सकता है बच्चा बस से कुचल जाता। आप देख सकते हैं कि पुलिसकर्मी ने बच्चे को बचाकर उसे उसकी मां को सौंप देता है। देखें शॉकिंग वीडियो- 

इस घटना का वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर सामने आया। नेटिजन्स ट्रैफिक पुलिसकर्मी की त्वरित सोच पर प्रभावित नजर आ रहे है। इसके अलावा लोगों ने समय रहते बस रोकने को लेकर बस चालक की भी प्रशंसा की. अधिकतर सोशल मीडिया यूजर्स बच्चे की जान बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डालने पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी को 'फरिश्ता' की उपाधि दे रहे हैं।