लाइव टीवी

चमत्कार! रेलवे क्रॉसिंग पर BMW को रौंदते हुए निकल गई ट्रेन, ड्राइवर को खरोंच तक नहीं आई [VIDEO]

Updated Mar 06, 2020 | 16:16 IST

ट्रेन ने अपने पहिए तले बीएमडब्ल्यू कार को किस तरह रौंद दिया इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। चमत्कार की बात ये है कि ड्राइवर को खरोंच तक नहीं आई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
ट्रेन ने बीएमडब्ल्यू कार को रौंदा
मुख्य बातें
  • बीएमडब्ल्यू कार को रेलवे ट्रैक पर रौंदते हुए निकल गई ट्रेन
  • लग्जरी कार तो हो गई चकनाचूर कर ड्राइवर को नहीं आई खरोंच
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस घटना का वीडियो
  • लॉस एंजिलिस पुलिस डिपार्टमेंट ने वीडियो शेयर कर लोगों को दी सीख

नई दिल्ली : रेलवे क्रॉसिंग से गुजर रही बीएमडब्ल्यू कार को रौंदकर जाती हुई एक ट्रेन की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। ये वीडियो वाकई में देखने में बेहद खतरनाक लग रहा है। ये वीडियो लॉस एंजिलिस पुलिस डिपार्टमेंट ने ट्विटर शेयर किया है। वीडियो के मुताबिक कार का ड्राइवर रेलवे के समानांतर चलते हुए आता है और एक जगह पर आकर रेलवे क्रॉसिंग पर गाड़ी गुमा देता है और रेलवे लाइन को क्रॉस करने लगता है, उसी समय एक बड़ा हादसा हो जाता है।

वीडियो के मुताबिक जैसे ही वह रेलवे क्रॉसिंग पर पहुंचता है वैसे की सामने से तेज रफ्तार से ट्रेन आ जाती है और पल भर में बीएमडब्ल्यू कार को कुचलती हुई निकल जाती है। जैसे रेलवे क्रॉसिंग के पास लगा गेट बंद होता वैसे ही वह रेलवे लाइन पर जा चुका था और सामने से ट्रेन आ गई और उसे रौंदती हुई निकल गई। 

अमेरिका के लॉस एंजिलिस की है घटना
यह घटना साउथ लॉस एंजिलिस की है जो मंगलवार को घटी है। हालांकि यहां चमत्कार वाली बात तो ये है कि बीएमडब्लयू कार को ट्रेन भले ही कुचलती हुई निकल गई लेकिन उसमें बैठे ड्राइवर को खरोंच तक नहीं आई। दरअसल वह बड़ी ही सावधानी से कार से निकल कर बाहर आ गया था और बाल-बाल उसकी जान बच गई।

टल गया एक बड़ा हादसा
ड्राइवर को महज हल्की चोटें आई है लेकिन वह पूरी तरह से सुरक्षित है। लॉस एंजिलिस पुलिस विभाग ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा ये एक बड़ा हादसा हो सकता था। इस वीडियो के साथ ही उन्होंने अन्य दूसरे लोगों को संभल कर और रेलवे क्रॉसिंग पर आते-जाते समय बेहद सावधान रहने की सलाह दी।

बड़ी सीख देती है ये घटना
उन्होंने लिखा सौभाग्य से ये ड्राइवर बच गया लेकिन ये घटना हम सभी को एक बड़ी सीख देके जाती है। रेलवे के करीब आने पर अतिरिक्त रुप से सावधान रहें और हर प्रकार के ट्रैफिक नियमों का सख्ती से पालन करें।

ड्राइवर के बचने पर आश्चर्य व्यक्त कर रहे लोग
ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और हर कोई ये जानकर उत्सुक है कि इतने भयंकर हादसे में ड्राइवर आखिर कैसे बच गया। इसके साथ ही चकनाचूर हुए बीएमडब्ल्यू कार की फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की गई है जिसमें वह पूरी तरह से बर्बाद हुआ नजर आ रहा है।