लाइव टीवी

जब घर की चौखट पर लड़ने लगे दो घड़ियाल, देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला VIDEO

Updated Jun 02, 2020 | 15:59 IST

Alligators fight Viral Video: दो विशाल घड़ियाल का वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दोनों घड़ियाल एक घर की चौखट पर लड़ाई कर रहे हैं।

Loading ...
Video Grab
मुख्य बातें
  • दो विशाल घड़ियाल का लड़ते हुए वीडियो सामने आया है
  • घड़ियाल नजदीक के तालाब से घर के दरवाजे पर आ गए
  • जिस वक्त घड़ियाल लड़ रहे थे तब लोग घर में मौजूद थे

नई दिल्ली: घर के आसपास अगर किसी विशालय जीव का पता चल जाए तो लोग खौफजदा हो जाते हैं। कई लोग तो मारे डर के उस तरफ से गुजरना भी गवारा नहीं करेंगे। लेकिन तब क्या हो जब दो बड़े घड़ियाल घर के दरवाज पर ही दस्तक दे दें? दरअसल, ऐसा ही कुछ हुआ अमेरिका के फ्लोरिड में रहने वाले एक परिवार के साथ। उनके घर में सुबह के समय दो विशालकाय घड़ियाल आ गए और आपस में लड़ने लगे। परिवार ने घड़ियालों की लड़कई का यह मंजर खिड़की से देखा। उन्होंने इस लड़ाई का वीडियो भी रिकॉर्ड किया जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

घर के दरवाजे पर लड़ रहे थे घड़ियाल

फेसबुक यूजर सुसान गेशेल ने विशालकाय घड़ियाल का वीडियो शेयर किया। दोनों घड़ियाल उनके ही घर के दरवाजे पर लड़ रहे थे। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि सुबह के वक्त हमने घर के फ्रंट दरवाजे पर एक तेज आवाज सुनी। देखा तो दो विशाल घड़ियाल लड़ रहे हैं। वहीं, गेशेल ने आगे लिखा कि दोनों को लड़ते देखने के बाद आखिरकार उन्होंने सिक्योरोटी को बुलाया। सिक्योरिटी ने इस घटना की जानकारी फ्लोरिडा वन्यजीव विभाग को दी। 

घड़ियाल सड़क के पार तालाब में चले गए

हालांकि, जब तक विभाग से कोई आता तब तक घड़ियाल घर को छोड़कर सड़क के पार एक तालाब में चले गए। घड़ियाल लगभग 7 फीट लंबे थे और करीब 20 मिनट तक घर पर मौजूद रहे। वीडियो देखने के बाद फेसबुक पर लोगों ने काफी चौंकाने वाली रिएक्शन दिए हैं। एक यूजर ने लिखा कि सुखद दुख। वाकई चौंकाने वाला है। दूसरे यूजर ने कहा कि मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि घर के बाहर इतना बेहतरनी वीडियो। मजाक कर रहा हूं। तीसर यूजर ने लिखा कि लगा मुझे हार्ड अटैक ही आ जाएगा।