लाइव टीवी

Shocking Video: रात के अंधेरे में कार के अंदर लॉक हो गए दो भालू, अंजाम पर नहीं होगा यकीन

Updated Dec 17, 2021 | 14:17 IST

यह घटना सिएरा मेड्र की है। बताया जा रहा है कि यहां की रहने वाली जैनी के का कुत्ता रात में लगातार भौंक रहा था। कुत्ते की आवाज सुनकर सिएरा की नींद खुल गई। उन्हें शक हुआ कि कहीं कोई उनकी कार को चुराने की कोशिश तो नहीं कर रहा है। सिएरा दौड़ी-दौड़ी कार के पास पहुंची तो अंदर का नजारा देखकर दंग रह गई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspYouTube
कार के अंदर भालुओं ने जमकर काटा बवाल
मुख्य बातें
  • पार्क कार के अंदर घुस गए भालू के दो बच्चे
  • भालुओं ने कार का इंटीरियर ही बदल दिया
  • अपनी कार देखकर महिला दंग रह गई

सोशल मीडिया पर जानवरों के भी काफी वीडियो शेयर होते रहते हैं। इनमें कुछ वीडियो इतने क्यूट होते हैं, जिन्हें बार-बार देखने का मन करता है। जबकि, कुछ वीडियो को देखकर लोग हैरान रह जाते हैं। इसी कड़ी में कैलिफोर्निया से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद लोग दंग हैं और उन्हें यकीन नहीं हो रहा है कि ऐसा भी हो सकता है? क्योंकि, कार के अंदर दो भालुओं ने इस तरह बवाल मचाया कि अंजाम देखकर सब सकते में आ गए। अब यह वीडियो वायरल हो गया है।

जानकारी के मुताबिक, यह घटना सिएरा मेड्र की है। बताया जा रहा है कि यहां की रहने वाली जैनी के का कुत्ता रात में लगातार भौंक रहा था। कुत्ते की आवाज सुनकर सिएरा की नींद खुल गई। उन्हें शक हुआ कि कहीं कोई उनकी कार को चुराने की कोशिश तो नहीं कर रहा है। सिएरा दौड़ी-दौड़ी कार के पास पहुंची तो अंदर का नजारा देखकर दंग रह गई। क्योंकि, कार का इंटीरियर पहले जैसा नहीं था। कार की सीटें बुरी तरह से फटी हुई थीं। बाद में पड़ोसियों ने बताया कि कार की ऐसी हालत किसी इंसान ने नहीं बल्कि दो भालू के बच्चों ने किए हैं।  

भालू के बच्चों ने कार का इंटीरियर बदल दिया

वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह कार के अंदर भालू के दो बच्चे तांडव कर रहे हैं। पुलिस के आने के बाद दोनों आराम से बाहर निकले। हालांकि, ये किसी को समझ नहीं आ रहा है कि लॉक होने के बावजूद भालू के बच्चे कार के अंदर गए तो कैसे गए? कार में घुसने के बाद उन्होंने उसकी हैजर्ड लाइट जला दी और हार्न भी बजाया। हालांकि, बाद में भालू के बच्चे बाहर आ गए और फिर उन्हें मां के भेज दिया गया। लेकिन,  यह पूरा मामला सीसीटीव कैमरे में कैद हो गया। अब इस वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है। कुछ लोग जहां इस वीडियो को देखने के बाद हैरान हैं, तो कुछ लोग क्यूट वीडियो की तारीफ भी कर रहे हैं।