लाइव टीवी

Viral: दो शेरनियों ने बब्बर शेर पर किए ताबड़तोड़ हमले, देखें खौफनाक वीडियो

Updated Nov 11, 2021 | 11:11 IST

यह वायरल वीडियो काफी डरावना है। क्योंकि, इसमें दो शेरनियों ने मिलकर एक शेर की हालत खराब कर दी। वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह दो शेरनी किस तरह बब्बर शेर पर हमला कर रही हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
शेर की हवा टाइट...
मुख्य बातें
  • दो शेरनियों ने बब्बर शेर पर किए हमले
  • बड़ी मुश्किल से शेर ने खुद को बचाया
  • शॉकिंग वीडियो देख लोग हैरान

'जंगल का राजा' शेर जब किसी पर हमला करता है, तो केवल उसी का जलवा होता है। उसके सामने किसी का टिक पाना भी मुश्किल है। लेकिन, जरा सोचिए जब किसी शेर का ही शिकार होने लगे तो नजारा कैसा होगा? सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दो शेरनियों ने एक बब्बर शेर पर ताबड़तोड़ हमले किए। इस हमले में शेर का जो हाल हुआ उसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

यह वायरल वीडियो काफी डरावना है। क्योंकि, इसमें दो शेरनियों ने मिलकर एक शेर की हालत खराब कर दी। वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह दो शेरनी किस तरह बब्बर शेर पर हमला कर रही हैं। शेर खुद को बचाने की कोशिश भी करता है, लेकिन शेरनियां उस पर लगातार हमले किए जा रही है। शेर की हालत ऐसी हो जाती है कि वह किसी तरह वहां से पीछा छुड़ाकर भागने की कोशिश करता है। देखें वीडियो...

बब्बर शेर का बुरा हाल

वीडियो में आपने देखा किस तरह शेरनियां खूंखार दांतों से शेर पर अटैक करती हैं। लेकिन, शेर किसी तरह वहां से भागने में कामयाब हो जाता है। इस पूरे मामले को कैमरे में कैद कर लिया गया और वीडियो को ट्विटर पर @Thedarksnature नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। अब यह वीडियो वायरल हो चुका है। अब तक इस वीडियो को एक लाख 10 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, 15 सौ से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। इतना ही नहीं इस मजेदार वीडियो पर लोग चटकारे लेते हुए कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, '  लगता है शेर चीटिंग करते हुए पकड़ा गया'। इस वीडियो पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं।