लाइव टीवी

स्मार्टफोन देखते ही दो बंदर चलाने लगे सोशल मीडिया, तभी तीसरे ने आकर किया ऐसा काम

Updated Jul 11, 2022 | 21:08 IST

Monkey Viral Video: आप देख सकते हैं कि बंदरों के हाथ में कुछ मिनट के लिए ही मोबाइल फोन आया था। इसके बाद वह उसे बड़ी आसानी से चलाने लगते हैं। वीडियो में बंदर जिस तरह से मोबाइल चलाते दिख रहे हैं, उसे देखकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
बंदरों ने चलाया स्मार्टफोन
मुख्य बातें
  • वायरल हुआ हैरान करने वाला वीडियो
  • मजे से स्मार्टफोन चलाते दिखे बंदर
  • बंदरों का वीडियो देखकर आ जाएगा मजा

Monkey Viral Video: आजकल हर किसी के पास स्मार्टफोन होता है। एक तरह से स्मार्टफोन हर किसी की जरूरत बन गया है। जिसके भी पास स्मार्टफोन है, वह सोशल मीडिया जरूर यूज करता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ बंदर स्मार्टफोन चलाते नजर आ रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को हैरान कर रहा है। वीडियो में बंदरों की स्मार्टफोन चलाने की दिलचस्पी देखकर लोगों को हंसी आ रही है।

वीडियो में देखकर ऐसा लग रहा है कि बंदरों को स्मार्टफोन चलाने की बहुत पहले से आदत है। यह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि बंदर काफी स्मार्ट होते हैं। वह किसी भी चीज को जल्दी से सीख लेते हैं। इस वीडियो में भी ऐसा ही देखने को मिलता है। आप देख सकते हैं कि उनके हाथ में कुछ मिनट के लिए ही मोबाइल फोन आया था। इसके बाद वह उसे बड़ी आसानी से चलाने लगते हैं। वीडियो में बंदर जिस तरह से मोबाइल चलाते दिख रहे हैं, उसे देखकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी। देखें वीडियो-

मजेदार तरीके से फोन चलाते दिखे बंदर

आपको सबसे पहले वीडियो में 4 बंदर दिख रहे होंगे। हालांकि शुरुआत में दो बंदर ही फोन चला रहे थे। तभी तीसरे बंदर का ध्यान भी फोन की तरफ जाता है। इसके बाद तीनों बहुत ही गौर से फोन चलाने लगते हैं। आप देख सकते हैं कि एक शख्स अपने हाथ में मोबाइल लिया हुआ है। तीनों बंदर बड़ी ही उत्सुकता से मोबाइल फोन में कोई वीडियो देख रहे हैं। उनके से एक बंदर मोबाइल की स्क्रीन भी छूता नजर आ रहा है। 

ये भी पढ़ें- विशालकाय सांप को देखते ही पूंछ पकड़कर खींचने लगा दो साल का बच्चा, देखें फिर क्या हुआ

जिस तरह से वह बंदर मोबाइल की स्क्रीन को अप-डाउन और राइट-लेफ्ट स्वॉप कर रहा है, उसे देखकर ऐसा लगता है कि उसके लिए मोबाइल कोई नई चीज नहीं है। वीडियो को ट्विटर पर @himachal_queen नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करने के साथ यूजर ने कैप्शन में लिखा, 'सोशल मीडिया का क्रेज।' वीडियो इतना जबरदस्त है कि इसे अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं।