लाइव टीवी

VIDEO: स्कूटी से 2400 किमी की दूरी तय कर लद्दाख पहुंचे दो युवक, बोले- करीना कपूर आए रही 2-4 किमी और हम...

Updated Aug 01, 2021 | 12:57 IST

सोशल मीडिया पर प्रयागराज के दो लड़कों का वीडियो वायरल हो रहा है। इन लड़कों ने प्रयागराज से लेकर लद्दाख के पैंगोग लेक तक की दूरी स्कूटी से तय की है।

Loading ...
स्कूटी से लद्दाख पहुंचे प्रयागराज के दो लड़के, देखें वीडियो
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है दो लड़कों का वीडियो
  • प्रयागराज से करीब 2400 किमी की दूरी स्कूटी से तय कर पहुंचे लद्दाख
  • पैंगोग लेक के किनारे शूट हुआ आमिर खान की फिल्म थ्री इडियट्स का एक सीन हुआ था काफी लोकप्रिय

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर दो युवकों का वीडियो वायरल हो रहा है जो 2400 किलोमीटर की दूरी स्कूटी से तय कर लद्दाख पहुंच गए हैं। बारिश के इस मौसम में जहां लोग टू व्हीलर से निकलना कम पसंद करते हैं, वहां इन लड़कों ने प्रयागराज से लेकर लद्दाख तक की करीब 2400 किलोमीटर की दूरी स्कूटी से तय कर ली। दोनों ने पैंगोग लेक पर पहुंचक एक वीडियो भी बनाया जो अब वायरल हो रहा है। पत्रकार अभिनव पांडे ने इसका वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है।

उत्साहित नजर आए दोनों युवक

पैंगोग पहुंचने पर दोनों युवक बेहत उत्साहित नजर आ रहे हैं। वीडियो बनाते समय एक लड़का इलाहाबादी लहजे में कहता है, 'अमा विश्वास नहीं हो रहा है बाबा... का बताईं.. इलाहाबाद से निकले रहे तो इतना बारिश होत रही कि हमका तो नय लगत रहा कि इधर आ पाइब। रस्ता भी बहुत खराब रहा, लेकिन दौड़ाए स्कूटी और पहुंच गए पैंगोग लेक... करीना आए रही 2-4 किलोमीटर और हम लोग आवा 24सौ किलोमीटर चलाके गाड़ी... है ना भाई अचीवमेंट, बहुत मजा आ रहा है..।'

थ्री इडियट्स की हुई थी शूटिंग

दरअसल आमिर खान और करीना कपूर के अभिनय वाली फिल्म 'थ्री इडियट्स' के कुछ हिस्सों की शूटिंग लद्दाख और पैंगोग त्सो लेक के किनारे पर हुई थी। वीडियो के अंत में आमिर खान को खोजते हुए करीना कपूर स्कूटी से जब पैंगोग लेक के किनारे पर पहुंचती है तो हीरो को देखकर हैरान रह जाती है। फिल्म का यह सीन काफी पॉपुलर हुआ था। अब इलाहाबादी लड़कों के स्कूटी से यहां पहुंचने पर लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।