लाइव टीवी

Viral video: अंपायर ने अनोखे अंदाज में दिया वाइड का इशारा, लोग बोले- 'क्रिकेट-योग का महासंयोग'

Updated Dec 08, 2021 | 13:18 IST

अंपायर का काम चुनौतीपूर्ण है। क्योंकि, उन्हें सेकेंडों में फैसला लेने पड़ते हैं। क्योंकि, एक गलत कॉल पूरी गेम को पलट सकता है। आमतौर पर अंपायर शरीर के कुछ संकेतों के साथ अपना फैसला सुनाते हैं। लेकिन कुछ अंपायरों के पास अपने निर्णयों को व्यक्त करने के अलग-अलग तरीके हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
योग करते हुए अंपायर ने दिया वाइड का इशारा...
मुख्य बातें
  • अंपायर ने अलग अंदाज में दिया वाइड का इशारा
  • अंपायर का अजीबोगरीब अंदाज देखकर दंग रह गए लोग
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

खेल कोई भी हो हर खिलाड़ी अपने अंदाज में खेल कर लोगों के बीच अलग पहचान बनाना चाहते हैं। कुछ खिलाड़ियों की पहचान तो उनके अंदाज से ही होती है। खासकर, क्रिकेट में इस तरह के नजारे आपको देखने को जरूर मिल जाएंगे। लेकिन, आज कल अंपायर भी कुछ अलग करने की कोशिश में रहते हैं। सोशल मीडिया पर भी इस तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। इसी कड़ी में एक क्रिकेट अंपायर का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अलग अंदाज में वाइड का इशारा कर रहे हैं। लोगों को अंपायर का अंदाज काफी पसंद आ रहा है और वीडियो पर जमकर चटकारे भी ले रहे हैं।

ये तो हम सब जानते हैं कि अंपायर का काम चुनौतीपूर्ण है। क्योंकि, उन्हें सेकेंडों में फैसला लेने पड़ते हैं। क्योंकि, एक गलत कॉल पूरी गेम को पलट सकता है। आमतौर पर अंपायर शरीर के कुछ संकेतों के साथ अपना फैसला सुनाते हैं। लेकिन कुछ अंपायरों के पास अपने निर्णयों को व्यक्त करने के अलग-अलग तरीके हैं। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह अंपायर योग करते हुए वाइड का इशारा कर रहे हैं। अंपायर का यह अंदाज कैमरे में कैद हो गया और वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। देखें वीडियो...

अंपायर का कमाल

रिपोर्ट के अनुसार, वायरल वीडियो महाराष्ट्र के स्थानीय क्रिकेट टूर्नामेंट पुरंदर प्रीमियर लीग से है। मैच के दौरान अंपायर ने जिस अंदाज में अंपायरिंग की उसने दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया है। सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को शेयर किया जा रहा है। ट्विटर पर इस वीडियो को IAS सुप्रिया साहू ने शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ' क्रिकेट और योगा एक साथ'। इस मजेदार वीडियो को दस लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। जबकि, 32 सौ से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। वहीं, वीडियो पर लोग काफी मजेदार-मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं।