लाइव टीवी

[VIDEO] ट्रांसफर से नाराज यूपी पुलिस के दरोगा ने लगा दी 65 किमी की दौड़, रास्ते में हुआ ये

Updated Nov 16, 2019 | 12:16 IST

Etawah Police: उत्तर प्रदेश के इटावा में पुलिस के एक दरोगा ने अपने ट्रांसफर होने पर ऐसा कदम उठाया जो पहले कभी देखा नहीं गया, उसने विरोध में ऐसा किया है। 

Loading ...
दरोगा का कहना था कि अधिकारों का दुरुपयोग करके उनका ट्रांसफर किया है और इसका विरोध करने के लिए वो अनूठा तरीका अपना  रहे हैं

इटावा: पुलिस का महकमा आमतौर पर बेहद अनुशासित माना जाता है और अपने कर्तव्यों के प्रति सचेत रहते हैं लेकिन कई बार मामला इसके उलट भी हो जाता है, उत्तर प्रदेश के इटावा से एक ऐसा ही मामला सामने आया है, यहां पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर ने अपने तबादले से नाराज होकर सड़क पर ही दौड़ लगा दी।

पुलिस दरोगा का नाम विजय प्रताप है, जो इटावा पुलिस लाइन में पोस्टेड थे, यहां से उनका तबादला बिठोली थाने कर दिया गया, नाराज दरोगा ने विरोध जताने के लिए 65 किलोमीटर की दौड़ लगाने की ठानी।

दरोगा का कहना था कि अधिकारों का दुरुपयोग करके उनका ट्रांसफर किया है और इसका विरोध करने के लिए वो अनूठा तरीका अपना  रहे हैं और विरोध स्वरुप वो 65 किमी तक दौड़ लगाएंगे।

एसआई विजय प्रताप का आरोप है कि आरआई की तानाशाही की वजह से मेरा ट्रांसफर किया जा रहा है जिसका वो विरोध कर रहे हैं। दरोगा का कहना है कि वो अपने इस विरोध के माध्यम से वो लोगों को जागरूक करेंगे।

दरोगा ने दौड़ लगानी भी शुरु कर दी मगर कुछ ही दूर जाने के बाद दरोगा रास्ते में बेहोश हो गए जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। दरोगा विजय बीच रास्ते में ही गिरने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया फिलहाल पुलिस के आलाधिकारी इस मामले पर कुछ बोल नहीं रहे हैं वहीं इस मामले की जांच की जा रही है।