लाइव टीवी

Viral: 'यहां पुष्पा का नहीं, कानून का राज चलता है', वन माफिया पर यूपी पुलिस का मजेदार पोस्ट

Updated Feb 07, 2022 | 17:44 IST

उत्तर प्रदेश पुलिस ने पु्ष्पा फिल्म के एक डायलॉग के सहारे लकड़ी तस्करों को कड़ी हिदायत दी है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यूपी पुलिस का यह अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है और पुलिस की जमकर तारीफ भी हो रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
यूपी पुलिस 'पुष्पा' फिल्म का खुमार
मुख्य बातें
  • यूपी पुलिस पर 'पुष्पा' मवी का खुमार
  • 'यहां पुप्ष्पा का नहीं, पुलिस का राज है'
  • खैर लकड़ी के साथ दो तस्कर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

लाल चंदन की तस्करी पर बनी साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा द राइज' इन दिनों काफी चर्चा में है। फिल्म के डॉयलाग पर काफी वीडियो और रिल्स बन रहे हैं। खासकर  'पुष्पा सुनकर फ्लावर समझा क्या, फायर है मैं' और पुष्पा... पुष्पा राज...मैं झुकेगा नहीं' ये दो डायलॉग हर किसी के जुबान पर हैं। रीयल लाइफ में भी इन डायलॉग का लोग जमकर इस्तेमाल कर रहे हैं। तभी तो उत्तर प्रदेश पुलिस ने पु्ष्पा फिल्म के एक डायलॉग के सहारे लकड़ी तस्करों को कड़ी हिदायत दी है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यूपी पुलिस का यह अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है और पुलिस की जमकर तारीफ भी हो रही है। आइए, जानते हैं पहले मामला क्या है?

दरअसल, सहारनपुर  में दो लकड़ी को तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। इन दोनों के पास से प्रतिबंधित लकड़ी बरामद की गई है। बताया जा रहा है कि थाना गागलहेडी इलाके से पुलिस ने प्रतिबंधित खैर की लकड़ी बरामद की है, जिसका वजन करीब 11,050 किलो है। बरामद लकड़ी की कीमत 20 लाख रुपए से ज्यादा बताई जा रही है। दोनों आरोपियों को फिलहाल जेल भेज दिया गया है। लेकिन, यूपी पुलिस ने इस मामले को मजेदार ट्वीट किया है। ट्वीट में लिखा, ' पुलिस सुन के मामू समझा है क्या?  यूपी पुलिस है मैं'। ट्वीट में फिल्म के डायलॉग को भी जोड़ा गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, ' माल मिलेगा और पुष्पा भी मिलेगा'।  

ये भी पढ़ें -  Rose Day: मर्सिडीज, ऑडी और BMW कारों से भी महंगा है ये गुलाब, 15 साल में पहली बार खिला था

यूपी पुलिस की हो रही तारीफ 

वहीं, सहारनपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने पुलिस के काम की तारीफ करते हुए एक तस्वीर शेयर की और लिखा कि 'यहां पुष्पा का राज नहीं, कानून का राज चलता है।' अब यह पोस्ट वायरल हो गया है। वहीं, यूजर्स इस पोस्ट पर चटाकरे लेते हुए कमेंट कर रहे हैं। इस पोस्ट पर एक लाख 16 हजार से ज्यादा इंप्रेशन आ चुके हैं। वहीं, 32 हजार से ज्यादा इंगेजमेंट है। डिटेल एक्सपेंड की बात की जाए तो यह 2497 है। वहीं, वीडियो को अब तक 59 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। जबकि, इस पोस्ट को लेकर 385 लोगों ने प्रोफाइल वीजिट किया है।