लाइव टीवी

स्टंटबाजों की खैर नहीं...यूपी पुलिस ने वीडियो शेयर कर कहा- 'करोगे सड़क पे स्टंट तो हम करेंगे हंट'

Updated May 31, 2022 | 15:05 IST

Stunt Viral Video: नोएडा में स्टंट करते हुए एक शख्स को यूपी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वीडियो शेयर करते हुए पुलिस ने स्टंटबाजों को कड़ी चेतावनी दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
स्टंटबाजों को कड़ी चेतावनी
मुख्य बातें
  • यूपी में स्टंट करना पड़ेगा भारी
  • यूपी पुलिस ने स्टंटबाजों को दी कड़ी चेतावनी
  • वीडियो शेयर कर कही ये मजेदार बात

UP Police on Stunt: युवाओं में इन दिनों स्टंट का क्रेज लगातार बढ़ता जा रहा है। सोशल मीडिया (Social media) पर आपको स्ंटट (Stunt Videol) के कई खतरनाक वीडियो देखने को मिल जाएंगे। स्ंटट करने के चक्कर में घटनाएं भी घट रही हैं। ऐसे में स्टंटबाजों पर नकेल कसने के लिए यूपी पुलिस ने कमर कस ली है। अब यूपी में स्ंटट करना महंगा हो सकता है और जेल की हवा भी खानी पड़ सकती है। यूपी पुलिस ने एक मजेदार वीडियो शेयर करते हुए स्टंटबाजों को बड़ी चेतावनी दी है, जो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो गया है। 

दरअसल, यूपी पुलिस ने नोएडा में महिन्द्रा थार चलाते हुए स्टंट करन के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं एक युवक बेसबॉल का बल्ला पकड़े हुए नजर आ रहा है। इस तरह की हरकत वो गाड़ी चलाते हुए कर रहा है। पुलिस ने उस युवक को गिरफ्तार कर लिया है और गाड़ी भी जब्त कर ली है। दोनों को नोएडा सेक्टर -24 पुलिस स्टेशन ले जाया गया है। वहीं, अब वीडियो शेयर करते हुए यूपी पुलिस ने मजेदार ट्वीट भी किया है। देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें -  ब्वॉयफ्रेंड का सेलेक्शन! लड़की ने एक साथ एक ही जगह 6 'आशिक' को बुलाया और बनाया ये धांसू प्लान

यूपी पुलिस की कड़ी चेतावनी

वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'करोगे सड़क पे स्टंट तो हम करेंगे हंट। गाड़ी होगी ज़ब्त होगे हवालात में शंट'। मतलब ये हुआ कि अगर अब कोई स्टंट करते हुए पकड़ा गया तो उसकी खैर नहीं। यूपी पुलिस का ये ट्वीट वायरल हो गया है। वीडियो को अब तक 64 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। लोग यूपी पुलिस के इस पहल की सराहना कर रहे हैं। वीडियो पर लोग लगातार कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'उत्तर प्रदेश की पुलिश भारत देश की सबसे अच्छी और हाथों हाथ एक्शन लेने वाली है, हमे आप पर गर्व है'। वहीं, कुछ लोग इस पर मजे भी ले रहे हैं।