लाइव टीवी

UPSC में आया तीसरा रैंक तो जमकर ठुमके लगाने लगी गामिनी सिंगला, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

Updated May 31, 2022 | 13:01 IST

Gamini Singla Viral Video: हिमाचल की रहने वाली गामिनी सिंगला ने यूपीएससी परीक्षा में तीसरा स्थान हासिल किया है। कामयाबी मिलने पर गामिनी ने पूरे परिवार के साथ जमकर ठुमके लगाए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
गामिनी सिंगला का अलग अंदाज
मुख्य बातें
  • हिमाचल की बेटी गामिनी सिंगला ने यूपीएससी परीक्षा में मचाया धमाल
  • तीसरा स्थान हासिल कर किया नाम रोशन
  • सोशल मीडिया पर गामिनी सिंगला का डांस वीडियो वायरल

UPSC Topper Gamini Singla Viral Video: सोमवार को यूपीएससी परीक्षा का परिणाम घोषित हो गया। इस बार लड़कियों ने धमाल मचाते हुए पहले तीन स्थान पर कब्जा जमाया है। पहले स्थान पर श्रुति शर्मा, दूसरे स्थान पर अंकिता अग्रवाल और तीसरे स्थान पर गामिनी सिंगला सिंगला रहीं। हर तरफ इन लड़कियों की चर्चा हो रही है। सोशल मीडिया पर इन लड़कियों की तारीफ हो रही है। इसी कड़ी में थर्ड रैंकर गामिनी सिंगला का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो परिवार के साथ ठुमके लगाते हुए नजर आ रही हैं। 

मूलरूप से हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले की रहने वाली गामिनी सिंगला ने यूपीएससी परीक्षा में तीसरा स्थान हासिल किया है। इतनी बड़ी कामयाबी से पूरे परिवार में खुशी का माहौल है। गामिनी सिंगला पूरे परिवार के साथ ढोल-नगाड़ों की थाप डांस करते हुए प्रख्यात शक्तिपीठ श्रीनैना देवी जी के दरबार में पहुंची और जमकर ठुमके लगाए। पूरे परिवार ने काफी देर तक भांगड़ा किया और माता नैना देवी का आशीर्वाद लिया। इस पूरे नजारे को कैमरे में कैद कर लिया गया और वीडियो को लोग सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर शेयर करने लगे। देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें -  शराब लूटने के लिए मची ऐसी होड़, बच्चे भी लेकर भागने लगे बोतल, कैमरे में कैद हुआ चौंकाने वाला मंजर

गामिनी सिंगला का वीडियो वायरल

गामिनी सिंगला का यह अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है और उनकी तारीफ भी हो रही है। गौरतलब है कि गामिनी के माता-पिता दोनों डॉक्टर हैं। इस कामयाबी के लिए वो रोजाना 9 से 10 घंटे पढ़ाई करती थीं। उन्होंने इस कामयाबी का श्रेयर ईश्वर के साथ-साथ पूरे परिवार को दिया है।