लाइव टीवी

Uttar Pradesh : हापुड़ में SDM ने महिला से रात में ही मंदिर में रचा ली शादी, ये है वजह

Updated Oct 13, 2019 | 11:09 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक एसडीएम ने एक महिला से रात के समय में गायत्री मंदिर में शादी रचा ली। जानिए क्या है पूरा मामला-

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
एसडीएम ने महिला से की शादी

कुशीनगर : हापुड़ सब डिविजनल मजिस्ट्रेट (एसडीएम) दिनेश कुमार ने एक महिला से शुक्रवार को गायत्री मंदिर में शादी कर ली। एसडीएम की ये शादी चर्चा का केंद्र बन गई है। बताया जाता है कि महिला ने एसडीएम पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया था। 
महिला ने आरोप लगाया है कि उसने शादी का झांसा देकर एसडीएम ने उसके साथ चार सालों तक शारीरिक शोषण किया। 

कुशीनगर जिला मजिस्ट्रेट अनिल कुमार सिंह ने बताया कि दिनेश कुमार हापुड़ से जाकर अपना सामान वापस ले आए। एक महिला ने दावा किया है कि दिनेश कुमार ने शादी का वादा किया था। वह उसके साथ चार सालों से रह रहा था और किसी को भी इस रिश्ते के बारे में भनक नहीं थी। वह मुझसे शादी करना चाहते थे लेकिन एक बार हमारे बीच लड़ाई हो गई तो उसने शादी का प्लान रद्द कर दिया।

अब एसडीएम ने अचानक से उनके साथ शादी करने का राजी हो गए। दिनेश कुमार पहले खड्डा तहसील में पोस्टेड थे लेकिन ट्रांस्फर के बाद वे हापुड़ आ गए थे। जब वे अपना सामान वापस लेने कुशीनगर आए तो महिला ने उससे जबरन उससे शादी करने का दबाव डाला।

अनिल कुमार और अन्य अधिकारियों ने महिला को समझाने की कोशिश की लेकिन उसने मानने से मना कर दिया। इसके बाद एसडीएम ने महिला से शादी कर ली और और मैरिज को रजिस्टर्ड भी कराया।