लाइव टीवी

[VIDEO] जनाब ये शौक कुछ खास है, नैनीताल में शराब के शौकीनों का जज्बा तो देखिए, ओलों बारिश की परवाह नहीं

Updated May 05, 2020 | 20:23 IST

Nainital Liquer viral video: शराब को लेकर मची आपाधापी के बीच नैनीताल से शराब के शौकीनों का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो बारिश में भीगते हुए शराब के इंतजार में खड़े हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
नैनीताल में मॉल रोड की एक वाइन शॉप के बाहर लोग बारिश के बीच खड़े होकर शराब के लिए इंतजार करते दिखे

नई दिल्ली: देशभर में लॉकडाउन लागू है वहीं कुछ राज्य सरकारों ने शराब खरीदने की अनुमति क्या दी मानों भूचाल आ गया और लोग सड़कों पर शराब लेने निकल आए और सोशल डिस्टेंसिंग की ऐसी तैसी हो गई, वहीं तमाम लोगों ने तो काफी ज्यादा बोतलें स्टॉक कर लीं, मगर नैनीताल में तो शराब के शौकीनों का अनूठा ही मामला सामने आया है।

उत्तराखंड के नैनीताल में मॉल रोड की एक वाइन शॉप के बाहर लोग बारिश के बीच खड़े होकर शराब के लिए इंतजार करते दिखे इसका एक वीडियो सामने आया है जिसमें आप देख सकते हैं कि किस तरीके से वो शराब के लिए इंतजार कर रहे हैं।

खास बात ये कि इस दौरान बारिश के साथ ओले भी पड़ रहे हैं लेकिन यहां सोशल डिस्टेंसिंग का पूरी तरीके से फॉलो किया जा रहा है।

वहीं राजधानी दिल्ली में मंगलवार से शराब पहले की तुलना में काफी महंगी मिल रही है। दरअसल, दिल्ली सरकार ने शराब पर 70 फीसदी 'स्पेशल कोरोना फीस' लगा दी है। इससे मंगलवार से दिल्ली में शराब एमआरपी से 70 फीसद अधिक मंहगे दर पर मिल रही है।

शराब महंगी हो या ना इसे खरीदने वालों में कमी नहीं हो रही है। ये इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि मंगलवार सुबह से ही दिल्ली में शराब की दुकानों के बाहर लोगों की लाइनें लग गईं। दुकान खुलने से पहले ही ये लोगों की लंबी लाइन लग गईं थीं।