लाइव टीवी

VIDEO: नामांकन के दौरान पीएम मोदी- धनखड़ की केमिस्ट्री कांग्रेस को नहीं आई रास, पूछा सवाल- कैंडिडेट कौन ?

Updated Jul 18, 2022 | 13:56 IST

Viral Video: अगामी 6 अगस्त को उपराष्ट्रपति पद के लिए वोटिंग होनी है। वहीं, आज NDA उम्मीदवार जगदीप धनखड़ ने अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया है। इस दौरान पीएम मोदी के साथ उनकी गजब की केमेस्ट्री दिखी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
जगदीप धनखड़ ने अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया
मुख्य बातें
  • 6 अगस्त को उपराष्ट्रपति का चुनाव
  • NDA उम्मीदवार जगदीप धनखड़ ने दाखिल किया नामांकन पर्चा
  • पीएम मोदी और धनखड़ की अलग केमेस्ट्री

Vice President Election: एक तरफ जहां राष्ट्रपति चुनने के लिए वोटिंग जारी है। वहीं, दूसरी तरफ उपराष्ट्रपति पद के चुनाव के लिए सरगर्मी तेज हो गई है। एनडीए के उपराष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जगदीप धनखड़ ने आज अपना नामांकन पर्चा दाखिल कर दिया है। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी समेत बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पार्टी के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे। नामांकन के दौरान पीएम मोदी और धनखड़ के बीज गजब की केमेस्ट्री दिखी। दोनों ने एक जैसे कपड़े पहने थे और दोनों के बीच खूब हंसी-मजाक भी हो रहा है। वहीं, इस मामले पर कांग्रेस ने चुटकी भी ली है। 

नामाकंन के दौरान पीएम मोदी और जगदीप धनखड़ के बीच काफी अच्छी केमेस्ट्री दिखी। दोनों के बीच खूब बातचीत हुई। वहीं, दोनों किसी बात जमकर हंसते हुए भी नजर आए।  इतना ही नहीं दोनों ने सफेद कुर्ता और ब्लू रंग की सदरी भी पहन रखी थी। अब इस पूरे मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं, अब इस मामले पर कांग्रेस पार्टी की ओर से तंज भी कसा गया है। कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने ट्वीट करते हुए पूछा, 'आखिर कैंडिडेट कौन है?' 

कांग्रेस पार्टी ने कसा तंज

दरअसल, वीडियो में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी चुनाव अधिकारी से कोई कागजात लेते दिख रहे हैं। वहीं, बाद में धनखड़ को बधाई देते दिख रहे हैं। जिस पर कांग्रेस पार्टी ने तंज कसा है। गौरतलब है कि अगामी 6 अगस्त को उपराष्ट्रपति पद के लिए वोटिंग होनी है। जबकि, नामांकन दाखिल करने के लिए अंतिम तिथी 19 जुलाई है।