लाइव टीवी

5 साल की मासूम को इस तरह ड्रम बजाता देख इंटरनेट यूजर्स हुए हैरान, वीडियो वायरल

Updated Oct 26, 2020 | 00:50 IST

Viral video: सोशल मीडिया पर एक बच्‍ची का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे बेहद पेशेवर तरीके से ड्रम बजाते देखा जा रहा है। उसका क्‍यूट अंदाज लोगों को भा रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
5 साल की मासूम को ड्रम बजाता देख इंटरनेट यूजर्स हुए हैरान, वीडियो वायरल

नई दिल्‍ली : प्रतिभा चाहे किसी भी तरह की हो, वह हमेशा लोगों को आकर्षित करती है। खास तौर पर जब बच्‍चे कुछ ऐसा कर जाते हैं, जो आम तौर पर उस उम्र के बच्‍चों में देखने को नहीं मिलता तो उन्हें देखकर खुशी और भी बढ़ जाती है। सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें 5 साल की बच्‍ची को किसी पेशेवर की तरह बेहतरीन तरीके से ड्रम बजाते देखा जा रहा है।

इस वीडियो को पूर्व अमेरिकी बास्केटबॉल खिलाड़ी रेक्स चैपमैन ने ट्विटर पर साझा किया, जो देखते ही देखते वायरल हो गया। एक मिनट के वीडियो में छोटी सी बच्‍ची को ड्रम सेट के सामने बैठे देखा जा सकता है। वह बैकग्राउंड में बजने वाले एक गाने की धुन पर ड्रम बजाने के लिए तैयार है।

जैसे ही संगीत बजना शुरू होता है, वह ड्रम बजाना शुरू कर देती है। जहां कहीं संगीत में ठहराव आता है, वह पॉज भी लेती है। ड्रम बजाने के दौरान उसके चेहरे की खुशी देखने लायक होती है। बच्‍ची का क्यूट अंदाज सोशल मीडिया पर लोगों को खूब भा रहा है।

ट्विटर पर इसे 5.4 लाख व्‍यूज मिल चुके हैं, जबकि 17,200 से अधिक लाइक्स मिले हैं। इंटरनेट यूजर्स बच्‍ची की प्रतिभा को देखकर हैरान हैं। एक यूजर ने लिखा, 'मैंने हमेशा सुनिश्चित किया कि बच्चों को खिलौने नहीं, बल्कि सही इंस्‍ट्रूमेंट दिए जाने चाहिए। यह कोई चमत्कार नहीं है। बच्‍चों को जब सही इंस्‍ट्रूमेंट मिलते हैं तो वे इसकी संभावनाओं की तरफ जाते हैं।' वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, 'सबसे अच्छी बात यह है कि बच्चा इसे बहुत प्यार से कर रहा है। बहुत अच्छा!'