लाइव टीवी

गोपालगंज के इस टीकाकरण सेंटर का वीडियो देख रह जाएंगे हैरान, उमड़ी भीड़ ने मचाया हंगामा, हुई अव्यवस्था

Updated Jul 13, 2021 | 22:45 IST

Gopalganj Video: बिहार के गोपालगंज में एक टीकाकरण केंद्र पर इतनी ज्यादा भीड़ उमड़ी की उसे संभालना मुश्किल हो गया। लाइन में लगे लोग धक्का-मुक्की करने लगे और वहां काफी हंगामा मच गया।

Loading ...
टीकाकरण केंद्र पर हद से ज्यादा भीड़ उमड़ गई

नई दिल्ली: बिहार के गोपालगंज से एक बेहद हैरान और परेशान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। दरअसल, यहां एक टीकाकरण में इतनी भीड़ उमड़ी कि उसे संभालना मुश्किल हो गया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि काफी लंबी लाइन लगी हुई है और लोग एक-दूसरे को धक्का दे रहे हैं। लोगों बुरी तरह से एक-दूसरे से चिपके हुए हैं। 

वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी उन्हें कंट्रोल करने की कोशिश कर रहे हैं और इसी क्रम में वो लोगों को लाठी भी मार रहे हैं। लेकिन जितनी भीड़ केंद्र पर उमड़ी है उससे लगता है कि उस पर काबू पाना काफी मुश्किल है। 

ये सभी लोग कोरोना के खिलाफ टीका लेने गए थे, लेकिन वो भूल गए कि सबसे पहले सोशल डिस्टेंसिंग का पालन बेहद जरूरी है। लेकिन यहां कोविड के नियमों का जमकर उल्लंघन हो रहा है। बताया जाता है कि लोग वैक्सीन के लिए सुबह से लाइन में लगे थे और दोपहर तक उनका नंबर नहीं आया, इससे उनका सब्र का बांध टूट गया और उन्होंने धक्का-मुक्की शुरू कर दी। लोगों ने हंगामा मचाया और कुर्सियां फेंक दीं।