लाइव टीवी

सावन से पहले प्रेम की मुद्रा में नाग-नागिन का Video आया सामने, यकीनन पहले नहीं देखा होगा ऐसा दृश्य

Updated Jul 13, 2022 | 17:42 IST

Snake Romance Video: जो वीडियो सामने आया है, वैसा शायद ही आपने पहले कभी देखा होगा। वीडियो में दोनों नाग-नागिन प्रेमालाप में दिखाई दे रहे हैं। वीडियो किसी खेत का लग रहा है। विस्मय कर देने वाले इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दस फीट लंबे नाग-नागिन एक-दूसरे से बिल्कुल लिपटे हुए हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सांप का जोड़ा
मुख्य बातें
  • इश्क फरमाता नजर आया नाग-नागिन का जोड़ा
  • सावन से पहले सामने आया नाग-नागिन का वीडियो
  • नाग-नागिन के वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

Snake Romance Video: इंटरनेट पर आपने बहुत से हैरान कर देने वाले वीडियो देखे होंगे। ये दुनिया हैरतअंगेज कर देने वाली चीजों से भरी पड़ी है। कई बार हमें कुछ ऐसी चीज देखने को मिल जाती है, जिसकी हम कल्पना भी नहीं कर सकते हैं। इन दिनों हमें ऐसा ही वीडियो देखने को मिल रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स को अपनी आंखों पर भरोसा नहीं हो रहा है। दरअसल, इस वीडियो में एक नाग और एक नागिन रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

जो वीडियो सामने आया है, वैसा शायद ही आपने पहले कभी देखा होगा। वीडियो में दोनों नाग-नागिन प्रेमालाप में दिखाई दे रहे हैं। वीडियो किसी खेत का लग रहा है। विस्मय कर देने वाले इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दस फीट लंबे नाग-नागिन एक-दूसरे से बिल्कुल लिपटे हुए हैं। देखा जा सकता है कि दोनों ने अपना शरीर एक-दूसरे में लपेटा हुआ है। आप देख सकते हैं कि प्रेम करते हुए नाग-नागिन कभी हवा में सिर लहराते हैं तो कभी जमीन पर रेंगते हैं। देखें वीडियो-

सावन से पहले सामने आया वीडियो

नाग-नागिन के प्रेम का यह वीडियो देखने में बहुत ही खूबसूरत लगता है। शायद ही आपने रियल लाइफ में ऐसा वीडियो देखा होगा। इस तरह का वीडियो सिर्फ फिल्मी दुनिया में ही दिखाई देता है। वीडियो को snake._.world नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया गया है। नाग-नागिन का यह वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर भी शेयर किया जा रहा है। सावन से एक दिन पहले नाग-नागिन का जोड़ा इश्क फरमाता हुआ नजर आ रहा है। जो वाकई देखने में अजब है।