लाइव टीवी

बाइक पर 7 लोगों का पूरा परिवार सवार, पुलिसवाले ने भी जोड़ लिए हाथ, फोटो वायरल

Updated Jan 11, 2021 | 09:10 IST

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें एक बाइक पर सात लोग सवार नजर आ रहे हैं। यह तस्वीर बिहार के पूर्वी चंपारण जिले की है।

Loading ...
बाइक पर 7 लोगों का पूरा परिवार, पुलिसवाले ने भी जोड़े हाथ
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया में वायरल हो रही है बिहार की एक तस्वीर
  • एक-दो नहीं, बल्कि पूरे 7 लोग बाइक पर सवार हैं,पुलिसकर्मी ने जोड़े हाथ
  • ढाका नाम का ये शहर बिहार का है, लोग जमकर कर रहे हैं शेयर

पूर्वी चंपारण (बिहार): क्या आप कभी कल्पना कर सकते हैं कि जितने लोग आपकी कार में नहीं आ सकते है, उतने लोग बाइक पर सवार सकते हैं? यकीनन आपका उत्तर भी ना में होगा। लेकिन हम आपको एक ऐसी तस्वीर दिखा रहे हैं जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे और कहेंगे कि भारत जैसे देश में सबकुछ मुमकिन है। दरअसल बिहार से एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जो हैरान करने वाली है जिसमें एक ही बाइक पर सात लोग बैठे हुए नजर आ रहे हैं।

क्या है मामला

वायरल हो रही फोटो में एक बाइक में सात लोग नजर आ रहे हैं (एक पुरुष, एक महिला और पांच बच्चे)। ये सभी एक ही परिवार के हैं। इतना ही नहीं इन लोगों के पास समान भी था। जैसे ही पुलिसकर्मी ने बाइक सवार लोगों को देखा तो उसने बाइक सवार को रोका और तुरंत हाथ जोड़ लिए। पुलिसकर्मी ने बाइक सवार को फटकार लगाई और सड़क नियमों का पालन करने की हिदायत दी। उसी दौरान चौक पर खड़े किसी युवक ने उनकी तस्वीर मोबाइल से खींचकर वायरल कर दिया।

बाइक में सवार थे ये लोग
बाइक में जो सात लोग सवार थे उनमें  बाइक के आगे वाले हिस्से पर तीन बच्चे बैठे थे। इसके बाद इन बच्चों के पिता और फिर एक बच्चा। इसके बाद सबसे पीछे मां और उनकी गोद में एक छोटा मासूम सा बच्चा बैठा था। तस्वीर बिहार के पूर्वी चंपारण में आने वाले ढाका की है। तस्वीर के सामने आते ही लोग जमकर इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं और चटखारे ले रहे हैं।