लाइव टीवी

Viral Video:'लाइव रिपोर्टिंग' करती  महिला पत्रकार को कार ने मारी जोरदार टक्कर, हादसे के बाद भी जारी रही रिपोर्टिंग

Updated Jan 22, 2022 | 13:38 IST

इन दिनों अमेरिका के वेस्ट वर्जीनिया से एक महिला रिपोर्टर का वीडियो खासी चर्चा में है, टोरी यॉर्गे नाम की ये रिपोर्टर एक चैनल में काम करती है जो हाल ही में डनबर शहर में सड़क पर रिपोर्टिंग कर रही थीं तभी एक कार ने उसे टक्कर मार दी।

Loading ...
लाइव रिपोर्टिग करती महिला पत्रकार को कार ने मारी टक्कर

women journalist Viral video: सोशल मीडिया पर एक महिला पत्रकार (Women journalist) का एक वीडियो वायरल (Viral video) हो रहा है जिसमें उसे लाइव रिपोर्टिंग (Live Reporting) के दौरान एक कार जोरदार टक्कर मारती दिख रही है लेकिन उसने हौसला नहीं खोया और तुरंत ही उठकर खड़ी हो गई और फिर से 'माइक' संभालकर रिपोर्टिंग में जुट गई, उसके इस जज्जबे का वीडियो वायरल हो रहा है।

वेस्ट वर्जीनिया की एक महिला पत्रकार के साथ लाइव रिपोर्टिंग के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया, लेकिन हादसे के बाद भी उसने जिस तरह से अपने काम को अंजाम दिया उसे देखकर उसके हौसले की तारीफ हर कोई कर रहा है।

दरअसल ये महिला पत्रकार एक सड़क के किनारे खड़े होकर लाइव रिपोर्टिंग कर रही थी, तभी एक कार ने पीछे से उस महिला को जोरदार टक्कर मार दी और वो लाइव रिपोर्टिंग करते हुए लड़खड़ाकर गिर जाती है।

अचानक हुई इस घटना के बाद वीडियो में वहां चंद सेकेंड के लिए अफरातफरी दिखती है मगर तुरंत ही वो महिला पत्रकार योर्गी कहती दिख रही हैं, 'मुझे अभी एक कार ने टक्कर मार दी है, लेकिन मैं ठीक हूं, टिम'...

ट्विटर पर इस वीडियो को पोस्ट किया गया है, जिसके बाद से ये खासा वायरल हो रहा है, इस वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया सामने रखी है।