लाइव टीवी

Viral: वैक्सीन देखकर शख्स की हुई ऐसी हालत, फिर लोगों ने जो किया देख जमकर लगाएंगे ठहाके

Updated Dec 30, 2021 | 12:53 IST

वायरल वीडियो (Viral Video) में आप देख सकते हैं किस तरह एक शख्स वैक्सीन नहीं लगवाने की जिद कर रहा है। शख्स को देखकर ऐसा लगता है जैसे वह काफी डरा हुआ है। हो सकता है इस वीडियो को देखने के बाद आपको अपने बचपन की याद आ जाए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
वैक्सीन का खौफ
मुख्य बातें
  • इसे कहते हैं कोरोना वैक्सीन का खौफ...
  • वैक्सीन देखकर भागने लगा शख्स
  • लोगों ने जबरदस्ती लगवाई वैक्सीन

देश में कोरोना वायरस (coronavirus) का कहर लगातार जारी है। ऐसे में इस वायरस से बचने के लिए वैक्सीनेशन का काम जोर-शोर से चल रहा है। लेकिन, अब भी कई लोग ऐसे हैं, जो वैक्सीन से काफी डर रहे हैं और लगाना नहीं चाहते हैं। सोशल मीडिया (social Media) पर भी कोरोना वैक्सीन को लेकर मजेदार-मजेदार वीडियो शेयर होते रहते हैं, जिन्हें देखकर कई बार लोगों हंसी छूट जाती है। एक ऐसा ही मजेदार वीडियो इन दिनों लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है और लोग उस पर चटकारे ले रहे हैं।

वायरल वीडियो (Viral Video) में आप देख सकते हैं किस तरह एक शख्स वैक्सीन नहीं लगवाने की जिद कर रहा है। शख्स को देखकर ऐसा लगता है जैसे वह काफी डरा हुआ है। हो सकता है इस वीडियो को देखने के बाद आपको अपने बचपन की याद आ जाए। हालांकि,  उस शख्स को पकड़कर कई लोग जबरदस्ती इंजेक्शन लगवाना चाहते हैं। वहीं, सूई से बचने के लिए शख्स लगातार कोशिश करता रहता है। अंत में परिणाम क्या होता है आप खुद इस वीडियो में देख लें...

इस कहते हैं खौफ...

इस मजेदार वीडियो को देखने के बाद लोग जमकर ठहाके लगा रहे हैं और सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर इसे शेयर कर रहे हैं। ट्विटर पर इस वीडियो को @avanindra43 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं और मजे लेते हुए इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। तो आपको यह वीडियो कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं।