लाइव टीवी

Funny Video: नाचते-नाचते जोश में बीवी को गोद में उठाने लगा शख्स, फिर जो हुआ उसे देख लगाएंगे ठहाके

Updated Jan 24, 2022 | 14:59 IST

Funny Dance Video: किसी भी पार्टी-फंक्शन में लोग मौज-मस्ती करने से नहीं चूकते। कभी कोई खाने को लेकर चर्चाओं में आ जाता है, तो कभी कोई डांस को लेकर सुर्खियों में रहता है। इस वायरल वीडियो (Viral Video) में एक कपल डांस को लेकर चर्चा में है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
डांस करते-करते बिगड़ गया खेल...
मुख्य बातें
  • मजेदार है कपल डांस का ये वीडियो
  • डांस करते हुए नीचे गिर पड़े कपल
  • वीडियो देख छूट रही लोगों की हंसी

Funny Dance Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर एक से एक मजेदार वीडियोज का जमावड़ा लगा रहता है। इनमें कई वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखते ही लोगों की हंसी(Funny Video) छूट जाती है। जबकि, कई वीडियोज हैरान करने वाले होते हैं। इतना ही नहीं कुछ लोग तो चर्चाओं में रहने के लिए जानबूझ कर ऐसी हरकत कर देते हैं, जिन पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। मामला जो भी हो यूजर्स इस वीडियो को काफी पसंद करते हैं और उन पर जमकर चटकारे लेते रहते हैं। एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है और उसे देखकर लोग जमकर ठहाके लगा रहे हैं। यकीन मानिए, इस वीडियो को देखने के बाद आप भी अपनी हंसी को नहीं रोक पाएंगे। 

किसी भी पार्टी-फंक्शन में लोग मौज-मस्ती करने से नहीं चूकते। कभी कोई खाने को लेकर चर्चाओं में आ जाता है, तो कभी कोई डांस को लेकर सुर्खियों में रहता है। इस वायरल वीडियो (Viral Video) में एक कपल डांस को लेकर चर्चा में है। वीडियो में आप देख सकते हैं दो कपल मस्ती में डांस (Dance Video) कर रहे हैं। दोनों का अंदाज काफी मजेदार है। लेकिन, कुछ ही पल बाद एक कपल कमाल कर देता है। डांस करते हुए शख्स अपनी पत्नी से गले मिल रहा होता है और फिर उसे गोद में उठाने लगता है। लेकिन, पत्नी को गोद में उठाते ही उसका बैलेंस बिगड़ जाता है और दोनों धड़ाम से नीचे गिर पड़ते हैं। इस नजारे को देखकर लोग जमकर ठहाके लगाने लगते हैं। 

ये भी पढ़ें - Fit India Challenge: हाड़ कंपाने वाली ठंड में जवान ने 40 सेकेंड में मारे 47 पुश अप, देखें शॉकिंग वीडियो

डांस करते-करते हो गया खेल...

वीडियो देखकर आपको भी जरूर हंसी आ रही होगी। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'vishal_jatav_ji_545' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, आठ लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। वीडियो पर मजे लेते हुए लोग जमकर रिएक्शन भी दिए जा रहे हैं।