लाइव टीवी

Viral Video:कुत्ते का नागिन डांस देखा है कभी, तो अब देख लीजिए

Updated Mar 20, 2021 | 08:25 IST

Dog Viral Video :नागिन डांस गाने पर अक्सर आपने लोगों डांस करते देखा होगा ,जैसे ही ये गाना बजता है लोगों के पैर थिरकने लगते हैं और लोग शुरू हो जाते हैं यहां एक कुत्ते का ऐसा ही नागिन डांस का वीडियो सामने आया है।

Loading ...
Viral Video:कुत्ते का नागिन डांस देखा है कभी, तो अब देख लीजिए
मुख्य बातें
  • कुत्ते का नागिन डांस का वीडियो सामने आया है
  • सफेद कुत्ता नागिन स्टाइल में डांस करता दिख रहा है
  • लोग इस वीडियो को देखकर खासा पसंद कर रहे हैं

हिंदुस्तान में डांस करने वालों का कमी नहीं और खासतौर पर कुछ धुनें तो ऐसी हैं जिनपर लोगों के पैर रूक ही नहीं पाते हैं और खुद ब खुद वो डांस करने के लिए मचल उठते हैं, ऐसी ही एक धुन है नागिन धुन (Nagin Tune) इसका ऐसा आकर्षण है कि लोग खुद को रोक नहीं पाते खासतौर पर शादी ब्याह की तो ये फेवरेट धुन है। मगर यहां बात एक कुत्ते के डांस (Dog Dance) की हो रही है जो खासा वायरल हो रहा है।

शादियों में नागिन डांस जैसे ही शुरू होता है माहौल ही बदल जाता है पर क्या आपने कभी किसी कुत्ते को नागिन डांस करते देखा है? अगर नहीं तो ये वीडियो देखिए आपको पता लग जाएगा कि कुत्ते भी किसी से कम नहीं।

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है इसमें दिखाई देता है कि एक सफेद रंग का कुत्ता सड़क पर लेटकर मस्ती में नागिन डांस करता दिख रहा है...


लोग कुत्ते की इस अदा के कायल हो रहे हैं और सोशल मीडिया पर ये वीडियो खासा देखा जा रहा है ऐसा नहीं कि ऐसा पहली बार हुआ है इससे पहले भी जानवरों के मजेदार वीडियोज आते रहे हैं, जिन्हें लोग खूब पसंद करते हैं और ये खासे देखे जाते रहे हैं।