लाइव टीवी

Viral Video: पटरी से उतर गई ट्रेन, दोबारा ट्रैक पर चढ़ाने का तरीका देख दंग रह जाएंगे

Updated Jan 10, 2022 | 10:19 IST

वीडियो में आप देख सकते हैं प्लास्टिक के दो बड़े प्लेटफॉर्म्स को पटरी पर रखा गया है। वहीं, जो डिब्बा पटरी से उतार है उसे इंजन से बांध दिया गया है। धीरे-धीरे उस डिब्बे को खींचा जा रहा है। कुछ दूर तक तो डिब्बा जमीन पर ही खींचता है। लेकिन, प्लास्टिक डिब्बे के पास पहुंचते ही आसानी से दोबारा पटरी पर चढ़ जाता है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspFacebook
देखिए, किस तरह ट्रेन को दोबारा पटरी पर चढ़ाया जा रहा है?
मुख्य बातें
  • अचानक पटरी से उतर गई ट्रेन
  • ट्रेन को अलग तरीके से दोबारा ट्रैक पर चढ़ाया गया
  • सोशल मीडिया पर वीडियो छाया

Tarin Viral Video: अक्सर आप रेल हादसों की खबर सुनते रहते हैं। कई बार तो ऐसी घटना घटती है, जिसके बारे में जानकर लोग हैरान रह जाते हैं। हालांकि, पटरी से उतरने की घटनी अक्सर घटती रहती है। कई बार तो ये घटना इतनी बड़ी हो जाती है, जिससे सनसनी मच जाती है। वहीं, कई बार किसी को कोई नुकसान भी नहीं पहुंचता है। इसी कड़ी में एक सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक ट्रेन पटरी से उतर गई थी और उसे दोबारा पटरी पर कैसे चढ़ाया जाता है उसी तरीका को दिखाया गया है। हो सकता है इससे पहले आपने इस तरह का नजारा देखा भी ना हो। 

सोशल मीडिया पर अक्सर एक से एक मजेदार वीडियो शेयर होते रहते हैं। लेकिन, वायरल हो रहे इस वीडियो में आपको कुछ ऐसा देखने को मिलेगा जिसे देखकर एक पल के लिए आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी। वीडियो में आप देख सकते हैं प्लास्टिक के दो बड़े प्लेटफॉर्म्स को पटरी पर रखा गया है। वहीं, जो डिब्बा पटरी से उतार है उसे इंजन से बांध दिया गया है। धीरे-धीरे उस डिब्बे को खींचा जा रहा है। कुछ दूर तक तो डिब्बा जमीन पर ही खींचता है। लेकिन, प्लास्टिक डिब्बे के पास पहुंचते ही आसानी से दोबारा पटरी पर चढ़ जाता है। जो दिखने में बेहद ही अनोखा लगता है। तो पहले आप भी इस वीडियो को देखें। 

ये भी पढ़ें-  Viral: आ गया 'न्यूटन का चौथा नियम', छात्र का जवाब दिमाग की बत्ती गुल कर देगा

सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है वीडियो

वीडियो देखकर आप भी जरूर हैरत में पड़ गए होंगे। सोच रहे होंगे कि क्या सच में ऐसे ही पटरी को दोबारा ट्रैक पर चढ़ाया जाता है? अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। फेसबुक पर इस वीडियो को 'Hmmmmmm' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को 16 मिलियन से ज्यादा लोग अब तक देख चुके हैं। जबकि, 1800 से ज्यादा लोगों ने इस पर कमेंट किए हैं। कई लोग तो इस वीडियो को देखने के बाद हैरान रह गए। जबकि, कुछ लोग चटकारे भी ले रहे हैं।