लाइव टीवी

Viral Video: बीच सड़क बैठकर बाल कटवाने लगा शख्स, फिर जो किया उसे देख कहेंगे- 'क्या टशन है?'

Updated Aug 19, 2021 | 14:57 IST

Viral Video: बीच सड़क बैठकर एक शख्स बाल कटवाने लगता है। शख्स का अंदाज देखकर एक पल के लिए लोग हैरान रह जाते हैं। वहीं, अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
शख्स का टशन
मुख्य बातें
  • बीच सड़क बाल कटवाने लगा शख्स
  • बाल कटवाने के बाद दिखाया शानदार टशन
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Viral Video: सोशल मीडिया पर कब, कौन वीडियो वायरल हो जाए कोई नहीं जानता? इनमें कुछ वीडियो हंसाने वाले होते हैं तो कुछ को देखकर हैरानी होती है। वहीं, कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। इतना ही नहीं कुछ लोग तो फेमस होने के लिए खुद से ऐसे-ऐसे वीडियो बनाते हैं, जिन्हें देखकर लोग चौंक जाते हैं। एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों लोगों के बीच घूम रहा है। इस वीडियो में एक शख्स काफी अलग अंदाज में पहले बीच सड़क पर बैठकर बाल कटवाता है और फिर कुछ ऐसा करता है जिसे देखने के बाद आप जरूर कहेंगे, ' क्या टशन है'. 

आमतौर पर हम आप बाल कटवाने के लिए सैलून में जाते हैं या फिर स्पा में जाते हैं। लेकिन, एक शख्स बीच सड़क बैठकर नाई से बाल कटवाने लगा। ये बात सुनने में भले ही आपको अजीब लग रहा हो, लेकिन वीडियो में कुछ ऐसा ही दिख रहा है। पहले तो शख्स बीच सड़क बैठकर मजे से बाल कटवाता है और फिर अचानक शीशे में अपनी शक्ल देखते हुए गजब का एक्सप्रेशन देता है और टशन में चलते हुए निकल जाता है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। देखें वीडियो...

बेहद शानदार है वीडियो

वीडियो देखकर आप भी सोच रहे होंगे कि बंदा तो खुद को 'राउडी' समझ रहा है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'hairstyleguys' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक तीन लाख से ज्यादा लोग पंसद कर चुके हैं। इतना ही नहीं इस वीडियो पर यूजर्स जमकर मजे लेते हुए कमेंट भी कर रहे हैं। तो आपको यह वीडियो कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं।