लाइव टीवी

Viral Video: किक मारकर स्टार्ट होती है ये जीप, आइडिया पर फिदा हुए बड़े-बड़े दिग्गज

Updated Dec 22, 2021 | 15:41 IST

Today Viral Video: ये तो हम सब जानते हैं कि सोशल मीडिया पर आम पब्लिक से लेकर बड़े-बड़े दिग्गज तक एक्टिव रहते हैं। इनमें कुछ नाम ऐसे भी हैं जो रोजाना एक से एक मजेदार वीडियो शेयर करते रहते हैं। जिनसे लोगों को सीख भी मिलती है और कुछ नया भी देखने को मिलता है। इसी में एक नाम है फेमस उद्योगपति आनंद महिन्द्रा (Anand Mahindra) का।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
बेहद मजेदार है आइडिया
मुख्य बातें
  • किक मारकर स्टार्ट होती है जीप
  • उद्योगपति आनंद महिन्द्रा ने शेयर किया वीडियो
  • शख्स को बोलेरो देंगे जाने-माने बिजनेसमैन

Today Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर हर दिन हजारों वीडियो शेयर होते रहते हैं। इनमें सैकड़ों वीडियो वायरल (Viral Video) होते हैं। लेकिन, कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो देखते ही देखते लोगों के बीच छा जाते हैं। इसी कड़ी में जुगाड़ (Jugaad Video) का एक ऐसा वीडियो शेयर किया गया है, जिसे देखकर बड़े-बड़े दिग्गज भी दंग हैं। आलम ये है कि लोग इस वीडियो को काफी पसंद भी कर रहे हैं और कमेंट के जरिए तारीफ भी कर रहे हैं। क्योंकि, इस वीडियो में एक शख्स किक मारकर जीप को स्टार्ट करते हुए नजर आ रहा है। उसने जिस आइडिया से इस जिप को बनाया है उसने लोगों को हैरान कर दिया है। 

ये तो हम सब जानते हैं कि सोशल मीडिया पर आम पब्लिक से लेकर बड़े-बड़े दिग्गज तक एक्टिव रहते हैं। इनमें कुछ नाम ऐसे भी हैं जो रोजाना एक से एक मजेदार वीडियो शेयर करते रहते हैं। जिनसे लोगों को सीख भी मिलती है और कुछ नया भी देखने को मिलता है। इसी में एक नाम है फेमस उद्योगपति आनंद महिन्द्रा (Anand Mahindra) का। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर आनंद महिन्द्रा काफी एक्टिव रहते हैं और काफी मजेदार-मजेदार चीजें शेयर करते रहते हैं। इस बार उन्होंने जो वीडियो शेयर किया है, उसकी लोग काफी तारीफ कर रहे हैं। 

आइडिया देखकर आनंद महिन्द्रा भी रह गए दंग

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह एक शख्स किक मारकर अपनी छोटी सी जीप को स्टार्ट करता दिख रहा है। उनका यह भी कहना है कि यह नियमों के हिसाब से गाड़ी नहीं बनी है, लेकिन मैं लोगों की तरफ से बेहद कम संसाधनों में अधिक से अधिक काम करने की हमेशा तारीफ करता हूं। उन्होंने यह भी कहा कि अथॉरिटी आज नहीं तो कल इस शख्स को ये गाड़ी चलाने से रोक ही देंगे, क्योंकि यह गाड़ी नियमों का उल्लंघन कर रही है। लेकिन, इस आइडियो को मैं सलाम करता हूं और शख्स को जीप के बदले एक बोलेरो देने का ऑफर दूंगा। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। वीडियो को तकरीबन चार लाख लोग देख चुके हैं। वहीं, 16 हजार लोगों ने इसे पसंद किए हैं और यूजर्स लगातार वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। तो इस वीडियो पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं।