लाइव टीवी

Viral: बारातियों ने असली कोबरा के साथ किया नागिन डांस, वीडियो देख रोंगटे खड़े हो जाएंगे

Updated Apr 29, 2022 | 16:50 IST

Nagin Dance With Cobra: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बाराती कोबरा सांप के साथ नागिन डांस कर रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोग काफी हैरान हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTimes of India
असली कोबरा के साथ नागिन डांस
मुख्य बातें
  • बारातियों का बवाल
  • असली कोबरा के साथ बारातियों ने किया नागिन डांस
  • वीडियो देख भड़के लोग

Nagin Dance With Cobra Viral Video: सोशल मीडिया (Social media) पर आपने कई चौंकाने वाले वीडियो (Video) देखे होंगे, लेकिन नागिन डांस (Nagin Dance) का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। क्योंकि, इस वीडियो बाराती असली कोबरा के साथ नागिन डांस कर रहे हैं। हैरानी की बात ये है कि डांस के दौरान सभी लोग बेखौफ नजर आए। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों के होश उड़ गए। इतना ही नहीं इस मामले की शिकायत थाने तक पहुंच गई। 

हमारे सहयोगी चैनल TOI के मुताबिक, ये वायरल वीडियो ओडिशा के मयूरगंज का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह बाराती कोबार सांप के साथ नागिन डांस कर रहे हैं। इतना ही नहीं वीडियो में एक सपेरा भी है, जो सांप को हाथ में उठाकर डांस कर रहा है। वहीं, सभी बाराती भी मजे लेते हुए बेखौफ होकर कोबरा के साथ नागिन डांस कर रहे हैं। इस वीडियो ने आम पब्लिक से लेकर पुलिस तक के होश उड़ा दिए। देखें वीडियो... 

ये भी पढ़ें -  VIDEO: 'हम पढ़े-लिखे हैं, ये अंगूठा छाप है', जयमाला के दौरान दुल्हन ने जो किया उसे देख सब हैरान रह गए

असली कोबरा के साथ नागिन डांस

वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर धमाल मचा रहा है। जिसने भी इस वीडियो को देखा एक पल के लिए दंग रह गया है। क्योंकि, इससे पहले कोबरा सांप के साथ किसी ने नागिन डांस नहीं किया था। स्थानीय लोगों ने जब बारातियों को कोबरा के साथ डांस करते देखा तो इसकी शिकायत पुलिस में की। सूचना के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई और 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। लेकिन, इस मामले ने पूरे इलाके में हड़कंप मचा दिया और लोग अब इस पर जमकर चटकारे ले रहे हैं।