लाइव टीवी

जब आसमान से होने लगी पैसों की बारिश, लूटने के लिए मची होड़, वीडियो वायरल

Updated Jan 04, 2022 | 12:50 IST

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह आसमान से पैसों की बारिश हो रही है। लोगों को समझ नहीं आ रहा है कि ये पैसे कहां से बरस रहे हैं। लेकिन, इन पैसों को लूटने के लिए सड़कों पर लोगों की भीड़ जमा हो गई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
पैसों की बारिश...
मुख्य बातें
  • अचानक आसमान से होने लगी पैसों की बारिश...
  • लूटने के लिए लगी लोगों की भीड़
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

अक्सर आपने लोगों कहते सुना होगा कि आसमान से पैसे बरस रहे हैं क्या? लेकिन, जरा सोचिए अगर सच में पैसों की बारिश होने लगी तो आप क्या करेंगे? कोई भी लूटने के लिए दौड़ पड़ेगा। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आसमान से पैसों की बारिश हो रही है। जिसे लूटने के लिए लोगों की भीड़ लग गई। इस वीडियो को देखने के बाद लोग हैरान हैं कि ऐसा कैसे हो सकता है? 

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह आसमान से पैसों की बारिश हो रही है। लोगों को समझ नहीं आ रहा है कि ये पैसे कहां से बरस रहे हैं। लेकिन, इन पैसों को लूटने के लिए सड़कों पर लोगों की भीड़ जमा हो गई है। इतना ही नहीं बिल्डिंग में मौजूद लोग भी पैसे लूटने में लगे हैं। इस नजारे को देखने के बाद लोग काफी हैरान हैं। क्योंकि, किसी को समझ नहीं आ रहा है कि पैसे कहां से आ रहे हैं। देखें वीडियो... 

पैसों की बारिश...

इस पूरे मामले को कैमरे में कैद कर लिया गया और वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया गया। अब यह वीडियो धमाल मचा रहा है। इंस्टाग्राम पर 'billycorben' नाम के अकाउंट से शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 40 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इतना ही नहीं लोग इस वीडियो को शेयर करते हुए जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ' भाई मेरे यहां भी नोटों की बारिश होनी चाहिए' । जबकि, किसी का कहना है कि यह तो किसी सपने जैसा है। तो इस वीडियो पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं।