लाइव टीवी

VIDEO: शादी में सरदार जी ने मचाया ऐसा धमाल, डांस देखकर लोगों की खुली रह गई आंखें

Updated May 02, 2022 | 14:47 IST

Dance Viral Video: सोशल मीडिया पर सरदार जी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो मस्त होकर आंटी के साथ डांस कर रहे हैं। लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सरदार जी का धमाल
मुख्य बातें
  • पार्टी ने अंकल जी ने मचाया जबरदस्त धमाल
  • सरदार जी का डांस देखकर फिदा हो गए लोग
  • सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जा रहा है ये मजेदार वीडियो

Dance Viral Video: बहुत पुरानी कहावत है उम्र तो बस एक नंबर है। क्योंकि, जिंदगी तो जिंदादिली का नाम है। कई लोग इस कथन पर अपनी पूजी जिंदगी जीते हैं। जबकि, कई लोग चाहकर भी ऐसा नहीं कर पाते हैं। सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों एक सरदार जी का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी यही कहेंगे 'जिंदगी तो इन अंकल जैसी हो वरना ना हो...'। क्योंकि, इस वीडियो में अंकल ने 75 साल की उम्र में जिस तरह से डांस (Dance Video) किया उसे देखकर लोग दंग रह गए। आलम ये है कि लोग सरदारजी की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर हर तरह के वीडियो शेयर होते रहते हैं। इनमें हंसाने वाले से लेकर हैरान करने वाले तक वीडियो शामिल होते हैं। वहीं, कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिनसे लोगों की नजरें नहीं हटती है और बार-बार उसे देखते रहते हैं। इस वायरल वीडियो ने भी लोगों को अपना दीवान बना लिया है। वीडियो में आप देख सकते हैं एक बुजुर्ग सरदार जी किस तरह से डांस कर रह रहे हैं। वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है जैसे ये किसी समारोह का नजारा है। जैसे ही म्यूजिक बजता है सरदार जी आंटी के साथ डांस फ्लोर पर पहुंच गए और जमकर ठुमके लगाने लगे। तो आप भी इस वीडियो का आनंद उठाएं।  

ये भी पढ़ें -  नशे में धुत महिला अधिकारी का हाई वोल्टेज ड्रामा, पुलिसकर्मी को दी धमकी, जानें पूरा मामला

सरदार जी डांस से जीता लोगों का दिल

सरदार जी का अंदाज देखकर आपको भी ठुमके लगाने का मन कर रहा होगा। अब उनका अंदाज सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर 'weddingbazaarofficial' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। जबकि, 21 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। वहीं, इस डांस वीडियो की लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। तो आपको यह वीडियो कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं।