लाइव टीवी

Viral Video: Ghaziabad में एक युवक का दौड़ती कार के दरवाजे पर Stunt

Updated May 08, 2022 | 13:54 IST

गाजियाबाद में एक युवक का तेज रफ्तार कार पर Stunt करते वीडियो वायरल हो रहा है, इसमें वो कार का स्टेयरिंग छोड़कर खतरनाक स्टंट करता दिख रहा है।

Loading ...

नई दिल्ली: कुछ लोगों को शो ऑफ की बहुत तलब होती है इसके लिए वो कुछ भी काम करने को तैयार हो जाते हैं फिर चाहें उस काम में चाहें कितना बड़ा खतरा क्यों ना हो, ऐसे ही लोग चलती गाड़ियों पर भी प्रसिद्धि पाने के लिए स्टंट आदि करते दिख जाते हैं, ऐसा ही एक मामला गाजियाबाद से सामने आया है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहा है कि आरोपी युवक कार के गेट पर जानलेवा stunt करता दिख रहा है जिसके खिलाफ केस दर्ज हो गया है और पुलिस को उसकी तलाश है वहीं गाजियाबाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

कभी वो सीट पर पैर रखकर कार के दरवाजे पर बैठ जाता है तो कभी वो खड़ा हो जाता है

वायरल वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि कैसे युवक ड्राइविंग सीट छोड़कर गाड़ी के दरवाजे पर लटक जाता है और स्टंट करने लगता है और कभी वो सीट पर पैर रखकर कार के दरवाजे पर बैठ जाता है तो कभी वो खड़ा हो जाता है इस दौरान उसकी कार का अगला दरवाजा खुला रहता है।

गाजियाबाद पुलिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से जानकारी दी गई

वहीं इस मामले को लेकर गाजियाबाद पुलिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से जानकारी दी गई है कि आरोपी के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं, गाजियाबाद पुलिस ने ट्वीट किया, 'प्रभारी निरीक्षक इन्दिरापुरम व गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस को उक्त वीडियो को तस्दीक कर आवश्यक कार्यवाही हेतु निर्देशित किया गया है।'