लाइव टीवी

Viral Video: छोटे से बच्चे का टैलेंट देखकर हर कोई रह गया दंग, सेम टू सेम निकालता है जानवरों की आवाज

Updated Aug 20, 2021 | 09:49 IST

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक बच्चे का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह जानवरों की हू-ब-हू आवाज निकाल रहा है। लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और यूजर्स बच्चे की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspFacebook
बच्चे में गजब का टैलेंट
मुख्य बातें
  • हू-ब-हू जानवरों की आवाज निकालता है ये बच्चा
  • बच्चे का टैलेंट देखकर लोग रह गए दंग
  • सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है वीडियो

Viral Video: सोशल मीडिया आज के समय में ऐसा जरिया बन चुका है, जिसके सहारे कई लोगों रातोंरात पॉपुलर हो गए हैं। इतना ही नहीं कईयों की तो किस्मत ही बदल गई है। हाल ही में एक बच्चे का वीडियो काफी वायरल हुआ था, जिसमें वह 'बचपन का प्यार भूल जाना नहीं' गाना गाते हुए नजर आया था। बच्चे का वीडियो इतना वायरल हुआ कि आज वह 'सेलिब्रिटी' बन चुका है। इसी कड़ी में एक और बच्चे का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह हू-ब-हू अलग-अलग जानवरों की आवाज निकाल रहा है। 

कहते हैं दुनिया में टैलेंट की कोई कमी नहीं है। कई बार इन्हें निखरने का मौका मिलता है, तो कुछ लोगों के सपने अधूरे रह जाते हैं। लेकिन, सोशल मीडिया के जमाने में प्रतिभाओं को काफी निखरने का मौका मिल रहा है। अब इस बच्चे को ही देख लीजिए किस तरह वह पशु-पक्षियों की हू-ब-हू आवाज निकाल रहा है। जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि बच्चे उससे फरमाइश करते हैं इस जानवर की आवाज निकालो, उस जानवर की आवाज निकालो और बड़े प्यार से सबकी इच्छी पूर करते हुए सेम टू सेम जानवरों की आवाज निकाल रहा है। देखें वीडियो...


 
गजब का टैलेंट

बच्चे का टैलेंट देखकर आप भी जरूर चौंक गए होंगे। अगर आंख बंद करके उसकी आवाज सुनेंगे तो यह अंतर करना भूल जाएंगे कि ये आवाजें असली जानवर के हैं या फिर कोई इंसान निकाल रहा है। आलम ये है कि सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो 'तहलका' मचा रहा है और लोग बच्चे की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को शेयर किया जा रहा है। फेसबुक पर इस वीडियो को Svideo नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को दस लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं, वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।